इस खिलाड़ी ने 49 बल्लेबाजों को कराया रन आउट, अब टीम से हुई छुट्टी

इस खिलाड़ी ने 49 बल्लेबाजों को कराया रन आउट, अब टीम से हुई छुट्टी
49 बल्लेबाजों को कराया रन आउट, अब टीम से किया गया बाहर

एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका की वनडे, टी20 टीम की कप्तानी से हटाया गया और टीम से भी बाहर कर दिया गया.

  • IANS
  • Last Updated: September 27, 2018, 5:54 PM IST
  • Share this:
हाल ही में कप्तानी से हटाए गए श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी नहीं चुना गया है. टीम मैनेजमेंट ने विकेटों के बीच दौड़ के दौरान सुस्ती को इसका कारण बताया है. श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के मुख्य चयनकर्ता ग्रैम लैबरॉय ने बयान दिया कि मैथ्यूज की विकेटों के बीच में दौड़ उनके बाहर होने का कारण है.

वहीं टीम के कोच चंडीका हथारूसिंघा ने कहा कि उन्हें लगता कि मैथ्यूज अपनी मर्जी से ही रन लेते हैं और सामने वाले बल्लेबाज का ध्यान नहीं देते और इसी कारण वो कई बार दूसरे खिलाड़ी को रन आउट भी करा बैठते हैं.

हथारूसिंघा ने कहा, "हमारे लिए इस समय विकेटों के बीच दौड़ काफी गंभीर समस्या है. सिर्फ मैथ्यूज को लेकर नहीं बल्कि पूरी टीम को लेकर. हम उन्हें फिट देखना चाहते हैं. 2017 से उनका औसत 59 का रहा है, मैं इस बात को जानता हूं, लेकिन अगर आप देखें तो वो 64 रन आउट का हिस्सा रहे हैं, जिनमें से 49 बार उन्होंने दूसरे को रनआउट कराया है. ये एक विश्व रिकॉर्ड है."



कोच ने कहा, "मैं उन्हें तरोताजा होकर वापसी करते हुए देखना चाहता हूं और साफ तौर पर श्रीलंकाई टीम के लिए खेलते देखना चाहता हूं." मैथ्यूज ने बोर्ड को लिखे अपने पत्र में कहा था कि वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में सर्वोच्च स्कोरर रहे थे, लेकिन मुख्य चयनकर्ता लैबरॉय का कहना है कि इस तरह का प्रदर्शन तब मायने नहीं रखता जब हम सीरीज हार गए हों.
सेलेक्टर्स ने कहा, "दुर्भाग्यवश हम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज हार गए थे, मैथ्यूज हालांकि टीम के सर्वोच्च स्कोरर थे, लेकिन अंत में हम हारने वाली टीम थे. हम चाहते हैं कि टीम सीरीज जीतें. उनको एक और दो रन लेने में परेशानी हो रही है. वहीं, वो दूसरे बल्लेबाजों पर भी दबाव बना रहे हैं."

ये भी पढ़ें: रमीज राजा ने कहा, पाकिस्तान टीम ने एक या दो नहीं बल्कि की 1,000 गलतियां 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज