होम /न्यूज /खेल /VIDEO: हसन अली ने क्लब मैच में खोया आपा, तानों से तंग आकर लाइव मैच में दर्शकों को मारने दौड़े

VIDEO: हसन अली ने क्लब मैच में खोया आपा, तानों से तंग आकर लाइव मैच में दर्शकों को मारने दौड़े

हसन अली इस वक्त तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान की टीम से बाहर हैं. (Hasan Ali Instagram)

हसन अली इस वक्त तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान की टीम से बाहर हैं. (Hasan Ali Instagram)

पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे हसन अली की परेशानी बढ़ सकती है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दर्शकों को मारने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हसन अली ने क्लब मैच में खोया आपा
तानों से तंग आकर दर्शकों को मारने के लिए दौड़े
यह वाकया पंजाब प्रांत में हुए क्लब मैच के दौरान घटा

नई दिल्ली. कभी वनडे के नंबर-1 गेंदबाज रहे हसन अली इस वक्त तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान की टीम से बाहर हैं. वो पाकिस्तान टीम में वापसी के लिए क्लब क्रिकेट खेल रहे हैं. लेकिन, यहां भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अली को एक क्लब मैच के दौरान दर्शकों ने इतना परेशान कर दिया कि वो अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच के दौरान ही गुस्से में फैंस को मारने के लिए दौड़ पड़े. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से बवाल मचा हुआ है.

हसन क्लब मैच के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शकों ने उन्हें काफी ताने मारे. दर्शक यह कहकर हसन को चिढ़ा रहे थे कि वो अब पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं. साथ ही 2021 के टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो कैच उन्होंने छोड़ा था, उसे लेकर भी बार-बार उन्हें परेशान कर रहे थे. इससे तंग आकर वो अंदर फील्डिंग के लिए चले गए. हालांकि, दर्शक तब भी नहीं माने और उन्हें ताने मारते रहे. अपने खिलाफ दर्शकों के इस बर्ताव से तंग आकर हसन अली बीच मैच के दौरान ही दर्शकों को मारने के लिए दौड़ पड़े. आयोजकों ने दौड़कर हसन को पकड़ा और किसी तरह उन्हें ऐसा करने से रोका. हालांकि, किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद हसन की आलोचना हो रही है. यह वाकया पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पकपट्टन जिले में हुआ है.


VIDEO: पाकिस्तान का शर्मनाक रिकॉर्ड; 800 रन का पहाड़, फिर भी मिली हार

इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान ने PCB पर निकाली भड़ास, कहा- जो चाहते है वो नहीं मिला

हसन अली इस साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की टीम से बाहर हुए थे. पाकिस्तान की टीम फिलहाल, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है और हसन इस टीम का हिस्सा नहीं हैं. हसन ने अपने आखिरी चार टेस्ट में सिर्फ चार विकेट लिए हैं. वह पिछली बार एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ सुपर चार राउंड के मैच में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा थे. इस मैच में श्रीलंका ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी. हसन ने तीन ओवर में 25 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं ले पाए थे. हसन ने पाकिस्तान के लिए 21 टेस्ट में 77 विकेट लिए हैं. वहीं, वनडे में उनके नाम 91 और टी20 में 60 विकेट हैं.

Tags: England vs Pakistan, Hasan ali, Pakistan cricket team

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें