7 साल के इस बच्चे के फैन हैं विराट कोहली, रुककर लिए ऑटोग्राफ, अनुष्का भी मुस्कुरा उठीं, VIDEO

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 6:12 PM IST
7 साल के इस बच्चे के फैन हैं विराट कोहली, रुककर लिए ऑटोग्राफ, अनुष्का भी मुस्कुरा उठीं, VIDEO
टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा संग समय व्यतीत कर रहे हैं. टीम इंडिया जल्द ही स्वदेश लौटेगी. (फाइल फोटो)

यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रशंसकों की तादाद दुनिया में कहीं भी कम नहीं हैं, लेकिन वेस्टइंडीज (West Indies) में कोई ऐसा भी है, जिसके मुरीद खुद विराट कोहली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 6:12 PM IST
  • Share this:
जमैका. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का वेस्टइंडीज (West Indies) दौरा खत्म हो चुका है. टीम इंडिया (Team India) के लिए इस दौरे पर मुस्कुराने की कई वजह हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में भारतीय टीम ने तीन मैचों टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-0 से अपने नाम की. एक वनडे मुकाबला बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका. वहीं टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी 2-0 से अपने कर ली. टीम को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से घरेलू टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है. ये सीरीज भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का हिस्सा होगी.

यूं तो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रशंसकों की तादाद दुनिया में कहीं भी कम नहीं हैं, लेकिन वेस्टइंडीज (West Indies) में कोई ऐसा भी है, जिसके मुरीद खुद विराट कोहली हैं. जी हां, दरअसल टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद विराट पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ कहीं जा रहे थे, तभी उनकी नजर 7 साल के एक बच्चे पर पड़ी जिससे उन्होंने ऑटोग्राफ मांगे. विराट ने कहा, रुको, मुझे इसके ऑटोग्राफ चाहिए. भारतीय कप्तान विराट कोहली का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हैरान रह गए विराट भी...
इसके बाद जब भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को ऑटोग्राफ मिल गए तो उन्होंने कहा कि वाह, जरा देखिए, यह शानदार है. उनके ऐसा कहते ही पास ही खड़ीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) समेत अन्य लोग भी मुस्कुरा उठे. ट्विटर पर जारी एक वीडियो के अनुसार, मेरा 7 साल का भतीजा पहला टेस्ट देखने के लिए जमैका में था. उसने विराट (Virat Kohli) को उस समय हैरान कर दिया जब उसने टीम इंडिया के कप्तान के पास पहुंचकर कहा, 'क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेना पसंद करेंगे.' इस पर विराट ने रुककर उससे बात करनी शुरू कर दी. अनुष्का शर्मा ने भी ऐसा ही किया.


Loading...



महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ा
विराट कोहली (Virat Kohli) ने बतौर कप्तान विदेश में सबसे ज्यादा टेस्ट जीत दर्ज करने के मामले में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को पीछे छोड़ दिया है. अब विराट कोहली विदेश में भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान बन गए हैं. धोनी की कप्तानी में भारत ने विदेश में 27 टेस्ट मैच जीते थे, जबकि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया ने 28 मैच जीत लिए हैं. भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में हुआ पहला टेस्ट 318 रन से जीता था, जबकि जमैका में हुए दूसरे टेस्ट में टीम ने 257 रन से जीत दर्ज की.

जसप्रीत बुमराह के सामने खड़े खिलाड़ियों पर विराट कोहली को आती है दया!

टी-20 क्रिकेट खेलना चाहती थीं मिताली राज... संन्यास लेने के लिए किसने किया मजबूर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...