• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट कोहली की इंग्लैंड में फोटोग्राफर बनीं अनुष्का शर्मा, इस अंदाज में आए नजर

विराट कोहली की इंग्लैंड में फोटोग्राफर बनीं अनुष्का शर्मा, इस अंदाज में आए नजर

विराट कोहली इन दिनों डरहम में हैं. ये तस्वीर अनुष्का शर्मा ने क्लिक की है. (फोटो साभार-@imVkohli)

विराट कोहली इन दिनों डरहम में हैं. ये तस्वीर अनुष्का शर्मा ने क्लिक की है. (फोटो साभार-@imVkohli)

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर हैं. उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) भी गई हैं. टेस्ट सीरीज के पहले ब्रेक के दौरान विराट डरहम की गलियों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ डरहम में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. विराट और अनुष्का डरहम में काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं. इसी कड़ी में विराट कोहली ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और भारतीय कप्तान की यह तस्वीरें उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने क्लिक की हैं.

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इस समय इंग्लैंड में हैं और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के बाद मिले खाली वक्त में इंग्लैंड घूम रहे है. दोनों ने हाल ही में बेटी वामिका के 6 महीने पूरे होने पर लंदन में उसका जन्मदिन मनाया था. इससे जुड़ी तस्वीरें भी दोनों ने शेयर की थी.

    बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होने जा रहा है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय खिलाड़ी डरहम पहुंच चुके हैं और वहां एक प्रैक्टिस मैच भी खेल चुके हैं. प्रैक्टिस मैच के बाद मिले ब्रेक के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी डरहम घूम रहे हैं और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

    विराट कोहली की ये तस्वीर अनुष्का शर्मा ने शेयर की है. (फोटो साभार-@imVkohli)

    विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों आठ विकेट से करारी शिकस्त मिली थी. अब कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर दौरे का समापन करना चाहेंगे. विराट कोहली की अगुवाई में साल 2018 में टीम इंडिया को पिछली टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने 4-1 से हराया था. कोहली पिछली बार की असफलता को भुलाकर नए सिरे से शुरुआत करना चाहेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज