अनुष्का शर्मा ने टी20 सीरीज जीत पर विराट कोहली को किया विश, लिखा- बधाई मेरे प्यार

अनुष्का शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीत पर इस अंदाज में बधाई दी है.

अनुष्का शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीत पर इस अंदाज में बधाई दी है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मिली जीत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने टीम इंडिया और विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मिली जीत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने टीम इंडिया और विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई दी है. भारत ने दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी. इससे पहले कैनबरा में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से हराया था. इसी के साथ भारत ने वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेते हुए ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज जीत ली है.

भारतीय क्रिकेट टीम की इस सीरीज जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट कर टीम (Indian Cricket Team) और विराट कोहली को बधाई दी. अनुष्का ने इस पोस्ट में लिखा- सीरीज जीत... शानदार टीम एफर्ट मैन इन ब्ल्यू... इसके साथ ही अनुष्का ने लिखा- बधाई मेरे प्यार. साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया.

INDvsAUS: शिखर धवन ने धोनी को पछाड़ा, T20I में बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे भारतीय

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच अब सीरीज का तीसरा टी20 मंगलवार यानी 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ही खेला जाएगा. टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज (बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी) खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा. यह डे-नाइट टेस्ट होगा. इस टेस्ट मैच को खेलने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली भारत लौट आएंगे.
जडेजा की जगह जानबूझकर चहल को प्लेइंग इलेवन में किया गया शामिल? ड्रेसिंग रूम की इनसाइड स्टोरी

दरअसल, अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. ऐसे में विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के वक्त परिवार के साथ होना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने पैटरनिटी लीव मांगी थी, जो बीसीसीआई ने स्वीकार कर ली हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर विराट कोहली को बधाई दी.



वहीं, भारत ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से मात देकर एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. भारत ने लगातार टी20 सीरीज जीतने के मामले में पाकिस्तानकी बराबरी कर ली है.

टी20 इंटरनेशनल सीरीज में लगातार जीत:

12 अफगानिस्तान (2018-19)

11 अफगानिस्तान (2016-17)

09 पाकिस्तान (2018)

09 भारत (2020) *

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में सबसे सफल रन चेज

198 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, 2016

195 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, 2020 *

174 श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया, गिलॉन्ग, 2017

169 श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, 2017

इसके साथ ही यह भारत की घर से दूर टी20 इंटरनेशनल में लगातार 10वीं जीत हैं. इससे पहले भारत ने तीन टी20 मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ, 5 टी20 मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ जीते थे. अब ऑस्ट्रेलिया में दोनों टी20 जीतने के बाद यह 10वीं जीत हो गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज