भारत-श्रीलंका का मैच देखने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इस अंदाज में आईं नजर

वर्ल्ड कप 2019 का यह पहला मैच है जिसे देखने के लिए अनुष्का शर्मा खास तौर पर स्टेडियम पहुंची हैं.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:17 PM IST
भारत-श्रीलंका का मैच देखने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इस अंदाज में आईं नजर
अनुष्का शर्मा मैच देखने लीड्स पहुंची हैं
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:17 PM IST
विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम लीड्स में श्रीलंका के खिलाफ अपना लीग राउंड का आखिरी मैच खेल रही है. मैच में टीम को चीयर करने विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी पहुंची. मैच के दौरान वह स्टैंड में बैठी दिखाई दी. वर्ल्ड कप 2019 का यह पहला मैच है जिसे देखने के लिए अनुष्का शर्मा खास तौर पर स्टेडियम पहुंची हैं. इस दौरान वह काले शेड्स के साथ पीली रंग की शर्ट में दिखी. भारतीय टीम ने श्रीलंका को शुरुआती झटके दिए जिस दौरान अनुष्का तालियां बजाकर चीयर करती दिखी.


Loading...

दो दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट साथ एक तस्वीर शेयर की थी. आपको बता दें बीसीसीआई ने शुरुआती समय के लिए टीम के परिवार वालों को साथ रहने की अनुमति नहीं दी थी. हालांकि अब अनुष्का आधिकारिक तौर पर विराट कोहली के साथ रह रही हैं. टीम के ऑफ डे के दिन वह विराट के साथ लीड्स में घूमती दिखी थीं. फैंस ने इस स्टार कपल के साथ तस्वीर खिंचाकर शेयर की थी.  इससे पहले रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी बेटी समायरा के साथ अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले को देखने स्टेडियम पहुंची थीं.

लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारत ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी करते हुए 55 रन के कुल स्कोर पर श्रीलंका के चार विकेट हासिल कर लिए. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (10), कुसल परेरा (18), अविष्का फर्नांडों 20 और कुसल मेंडिस केवल तीन रन बनाकर आउट हो गए. टीम के स्टार तेजद गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दो, हार्दिक पंड्या ने एक विकेट हासिल किया. वहीं वर्ल्ड कप में पहला मैच खेल रहे रवींद्र जडेजा को भी एक विकेट हासिल हुआ.

कोहली ने निभाया फैन से किया वादा, भेजी मैच टिकट
इंडिया श्रीलंका मैच में प्‍लेन से लहराया जस्टिस फॉर कश्‍मीर का बैनर, ICC ने दी सफाई

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...