अपना शहर चुनें

States

प्रेंग्नेट अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ने करवाया शीर्षासन, देखें- PIC

विराट कोहली ने शीर्षासन में अनुष्का शर्मा की मदद की
विराट कोहली ने शीर्षासन में अनुष्का शर्मा की मदद की

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट कोहली प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की शीर्षासन करने में मदद करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जनवरी 2021 में माता-पिता बनने वाले हैं. प्रेंग्नेसी के दौरान भी अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट बनाए रखा. इसी का नतीजा है कि वह अपनी प्रेंग्नेसी के आखिर में भी आराम से शूटिंग कर पा रही हैं. अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट कोहली प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की शीर्षासन करने में मदद करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ''यह एक्सरसाइज (जिसमें हाथ नीचे हैं और पैर ऊपर हैं) सबसे मुश्किल थी. पुरानी तस्वीर. योगाा मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी थी कि मुझे वह सभी आसन प्रेग्नेंसी में भी करने चाहिए, जो मैंने पहले किया करती थी. ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ वह आसन किए जा जा सकते हैं. शीर्षासन के लिए, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं. उसके लिए मैंने दीवार और मेरे काबिल पति विराट कोहली के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे।.''

LPL 2020: आमिर से भिड़े नवीन उल हक, तो बोले शाहिद अफरीदी- तुम्हारे पैदा होने से पहले मैंने शतक जड़ दिया था



उन्होंने आगे लिखा, ''यह भी मेरे योग शिक्षक की देखरेख में किया गया था, जो इस ऑनलाइन सत्र के माध्यम से मेरे साथ थे. मुझे खुशी है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी में भी अपनी प्रैक्टिस कर सकी.'' जहां, विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ सीरीज के लिए हैं, वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी कर रही हैं.



बता दें कि विराट कोहली एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत वापस लौट आएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनकी पैटरनिटी लीव स्वीकार कर ली है. वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच 2 दिसंबर को खेला जाना है. पहले दोनों वनडे मैच हारने के साथ ही भारत यह सीरीज भी ऑस्ट्रेलिया से हार गया है. पहले वनडे में भारत को 66 रन और दूसरे वनडे में 51 रन से हार का सामना करना पड़ा. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी और उसके बाद चार मैचों की टेस्ट सीरीज.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज