होम /न्यूज /खेल /अनुष्का ने शेयर की 'चकदा एक्सप्रेस' की झलक, विराट कोहली ने किया रिएक्ट

अनुष्का ने शेयर की 'चकदा एक्सप्रेस' की झलक, विराट कोहली ने किया रिएक्ट

2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी चकदा एक्सप्रेस (screengrab/instagram)

2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी चकदा एक्सप्रेस (screengrab/instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. अनुष्का की इस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

'चकदा एक्सप्रेस' क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है.
फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी.
झूलन गोस्वामी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 352 विकेट लिए हैं.

नई दिल्ली: भारतीय एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का ने सोमवार को भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक पर पर बनी चकदा एक्सप्रेस फिल्म की एक झलक शेयर की है.

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर उनके पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है. कोहली ने कमेंट सेक्शन में हार्ट एमोजी बनाई है.

अभिनेत्री ने इस फिल्म की एक वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. अनुष्का ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हमारे निर्देशक प्रोसित रॉय के साथ ‘चकदा एक्सप्रेस’ की एक झलक. यह फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी.

इस फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. प्रोसित इससे पहले ब्लडी माउस्टेच, परी जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. इस वीडियो में झूलन गोस्वामी के छोटे से गांव चकदा से वर्ल्ड कप तक के सफर के बारे में बताया जा रहा है.

एशिया कप में हुई टी20 वर्ल्ड कप की प्रैक्टिस, मिली एक जैसी चुनौती, जानें क्या हैं समानताएं

‘चकदा एक्सप्रेस’ पूर्व भारतीय महिला कप्तान झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है. झूलन ने अपने करियर की शुरुआत वनडे क्रिकेट से 6 जनवरी 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ की थी. उन्होंने वनडे क्रिकेट में 201 मैचों में 1228 रन बनाए हैं और 252 विकेट्स अपने नाम किए हैं.

बहरहाल, झूलन गोस्वामी अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के करीब हैं. वह 18 सितंबर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले वनडे सीरीज का हिस्सा हैं. सीरीज का दूसरा वनडे 21 को तो वहीं तीसरा 24 सितंबर को खेला जाएगा. तीसरा वनडे झूलन का आखिरी मैच होगा. झूलन तीनों प्रारूपों में 352 विकेट्स के साथ अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाली महिला गेंदबाज हैं.

Tags: Anushka sharma, Cricket news, Jhulan Goswami, Netflix, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें