लाइव टीवी
Elec-widget

विराट कोहली को आया गुस्सा, कहा- अनुष्का का नाम बीच में क्यों घसीटते हो

भाषा
Updated: November 30, 2019, 8:32 PM IST
विराट कोहली को आया गुस्सा, कहा- अनुष्का का नाम बीच में क्यों घसीटते हो
भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा

विराट कोहली (Virat Kohli ) ने कहा कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आसान निशाना है

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिकेट जगत में कई बड़े रिकॉर्ड कायम किए हैं. वह दुनिया में क्रिकेट के बड़े स्टार हैं और कई लोगों की प्रेरणा भी हैं. कोहली(Virat Kohli) के शानदार फॉर्म के लिए उन्हें जितनी तारीफ मिलती है उनके फ्लॉप होने पर कुछ और ही तस्वीर होती है. कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म के लिए हमेशा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को निशाने पर लिया जाता है. लंबे समय से फैंस और कई दिग्गज भी अनुष्का (Anushka Sharma को विराट (Virat Kohli) के ध्यान भटकने का कारण मानते रहे हैं.

हाल ही में पूर्व भारतीय बल्लेबाज फारूख इंजीनियर (Farukh Engineer) ने भी अनुष्का शर्मा  को (Anushka Sharma) निशाने पर लिया था और कहा था कि वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के दौरान सेलेक्टर्स अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को कॉफी पूछ रहे थे. भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli)   ने पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर (Farukh Engineer)   के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए शनिवार को कहा कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)   आसान निशाना बनती हैं.

virat kohli, anushka sharma, icc world cup, cricket news
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी


दोस्तों के साथ मैच देखने आईं थी अनुष्का

इंजीनियर ने हाल में पांच सदस्यीय चयन पैनल का उपहास करते हुए कहा था कि उन्होंने इनमें से एक को अनुष्का (Anushka Sharma)  को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान चाय परोसते हुए देखा था. कोहली (Virat Kohli)  इन आरोपों से काफी हैरान थे और उन्होंने कहा कि अनुष्का (Anushka Sharma)   का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था.

कोहली ने इंडिया टुडे से कहा, ‘वह श्रीलंका के खिलाफ एक विश्व कप मैच के लिये आयी थी और फैमिली बॉक्स व चयनकर्ता बाक्स अलग था और उस समय बाक्स में कोई चयनकर्ता नहीं था. वह दो दोस्तों के साथ आयीं. जैसा कि मैंने कहा कि वह मशहूर है और जब लोग उसका नाम लेते हैं तो सभी का ध्यान इस पर जाता है.’ उन्होंने कहा, ‘जब आप चयनकर्ताओं के बारे में कुछ जिक्र करना चाहते तो ऐसा करो लेकिन अनुष्का का नाम बीच में क्यों घसीटते हो'.

virat kohli, anushkar sharma विराट कोहली, अनुष्का शर्मा
अनुष्‍का शर्मा ने फारूख इंजीनियर के बयान पर पलटवार किया था

Loading...

अनुष्का नियमों को तोड़ने वालों में से नहीं
विराट (Virat Kohli)  ने अनुष्का (Anushka Sharma)    का बचाव करते हुए कहा, 'उनके बारे में काफी कुछ कहा गया है. लोगों को समझना होगा कि वह ऐसी इंसान हैं जिन्होंने खुद बहुत कामयाबी देखी है. जब हम मिले थे तब वह सुपरस्टार थीं. जहां तक बात नियमों को तोड़ने की है अनुष्का ऐसी नहीं हैं जो नियमों के खिलाफ जाएं. वह मेरे पेशे को  समझती है मैं उनके पेशे को और हम इसमें दखल अंदाजी नहीं करते. जब बहुत समय तक झूट को परोसा जाता है वह सच लगने लगता है ऐसे में सामने आकर बात करना जरूरी हो जाता है.'

इंग्‍लैंड का क्रिकेटर मैदान पर अचानक हुआ बीमार, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

अफगानिस्तान ने भारतीय अंडर 19 टीम को हराया, सीरीज टीम इंडिया के नाम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com