अरविंद डी सिल्वा की श्रीलंका के खिलाड़ियों को सलाह- पहले मैच जीतें फिर पैसों की बात करें

श्रीलंकाई टीम को अरविंद डी सिल्वा की सलाह- मैच जीतो, फिर पैसों की बात करना (PC-AFP)

श्रीलंकाई टीम को अरविंद डी सिल्वा की सलाह- मैच जीतो, फिर पैसों की बात करना (PC-AFP)

श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज अरविंद डी सिल्वा (Aravinda de Silva) उस कमेटी में शामिल रहे हैं जिसने श्रीलंकाई खिलाड़ियों के लिए प्रदर्शन के आधार पर पैसे का कॉन्ट्रैक्ट बनाया है, जिससे कई खिलाड़ी नाराज हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. श्रीलंका क्रिकेट में कुछ भी सही नहीं चल रहा है. एक तो टीम सीरीज नहीं जीत रही है और दूसरी ओर अब क्रिकेटरों के बीच नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नाराजगी चल रही है. इस बीच श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज अरविंद डी सिल्वा (Aravinda de Silva) ने टीम को सलाह दी है कि वो सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की बजाए अपने प्रदर्शन पर ध्यान दें. बता दें अरविंद डी सिल्वा उस कमेटी का हिस्सा रहे हैं जिसने श्रीलंकाई खिलाड़ियों के लिए प्रदर्शन के आधार पर पैसे देने का कॉन्ट्रैक्ट बनाया है. खबरों के मुताबिक श्रीलंकाई बोर्ड के नए कॉन्ट्रैक्ट से कई खिलाड़ी नाराज हैं और उन्होंने समय से पहले संन्यास तक की धमकी दी है.

डेली न्यूज से बातचीत में अरविंद डी सिल्वा ने कहा कि ये कॉन्ट्रैक्ट कॉरपोरेट की दुनिया की तरह है. जिसमें आपको अच्छा प्रदर्शन करने पर इनाम मिलता है और खराब प्रदर्शन आपकी आर्थिक स्थिति पर असर डालता है. श्रीलंका के नए कॉन्ट्रैक्ट के पीछे डी सिल्वा के अलावा श्रीलंका के टीम डायरेक्टर टॉम मूडी की भी सोच है.

प्रदर्शन पर ध्यान दें श्रीलंकाई खिलाड़ी

अरविंद डी सिल्वा ने खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन की सलाह दी. उन्होंने कहा, 'सबसे अहम बात ये है कि उन्हें शिकायत करने के बजाए मैदान पर सकरात्मक खेल दिखाते हुए श्रीलंका को मैच जिताना चाहिए. अगर टीम अच्छा करेगी तो जाहिर तौर पर उनका पैसा भी बढ़ेगा.'
BAN VS SL: मुश्फिकुर रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ ठोके 237 रन, फिर बोले- मैं हूं बड़ा खिलाड़ी

बता दें श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों से लगातार खराब हुआ है. बांग्लादेश दौरे पर भी श्रीलका को वनडे सीरीज में हार का मुंह देखना पड़ा. ढाका में खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज में श्रीलंका पहले दो मुकाबले हारकर सीरीज भी गंवा बैठी. आखिरी मैच में श्रीलंका पर क्लीन स्वीप का खतरा था लेकिन कप्तान कुसल परेरा के शतक और तेज गेंदबाज चमीरा के 5 विकेटों की बदौलत उसने जीत हासिल की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज