Home /News /sports /

arjun tendulkar debut news gt vs mi match mumbai indians head coach mahela jayawardene ipl 2022

अर्जुन तेंदुलकर गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेंगे डेब्यू? मुंबई के कोच ने दिया बड़ा बयान

अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2022 में अब तक मौका नहीं मिला है. (Pic-Instagram)

अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2022 में अब तक मौका नहीं मिला है. (Pic-Instagram)

अर्जुन तेंदुलकर को पहले मुंबई इंडियंस ने अपने साथ बतौर नेट बॉलर रखा था. मुंबई इंडियंस के नेट्स में अर्जुन को कई बार अच्छी गति के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा गया है. हालांकि अर्जुन पिछले सीजन से डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं.

    नई दिल्ली. 22 वर्षीय अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल के 15वें सीजन मुंबई इंडियंस का हिस्सा है. अर्जुन पिछले सीजन से ही डेब्यू की बाट जोह रहे हैं. आईपीएल 2021 में भी अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने खरीदा था लेकिन इस खिलाड़ी को अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इस बार मुंबई ने उन्हें नीलामी में 30 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है. मुंबई और गुजरात टाइटंस के बीच शुक्रवार (6 मई) को मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में अर्जुन को अपना हुनर दिखाने का मौका मिल सकता है. आईपीएल 2022 में सबसे बुरा हाल मुंबई इंडियंस का ही है. मुंबई इस सीजन से बाहर होने वाली पहली टीम है. ऐसे में मुंबई के हेड कोच बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकते हैं.

    मुंबई इंडियंस के हेड कोच माहेला जयवर्धने ने अर्जुन के डेब्यू से जुड़े सवाल पर कहा अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा,  ‘ठीक है, मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी टीम के पास एक विकल्प है. हम देखेंगे कि चीजें कैसे आगे की ओर बढ़ती है. यह मैच-अप के बारे में है कि हम मैच कैसे जीत सकते हैं. हमारी प्रॉयरिटी यह सुनिश्चित करना है कि हमें सही मैच-अप मिले.”

    मुंबई इंडियंस की टीम नए और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों पर दांव लगाने के लिए जानी जाती है. इस बार फ्रेंचाइजी ने दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस और तिलव वर्मा को मौका दिया है. दोनों खिलाड़ियों ने अहम मौके पर अच्छा प्रदर्शन किया है. अर्जुन के सवाल पर जयवर्धने  ने आगे कहते हैं, “खेल में एक आत्मविश्वास की चीज होती है. हम अपनी पहली जीत हासिल करने में कामयाब रहे और यह एक साथ जीत हासिल करने और आत्मविश्वास वापस पाने के बारे में है. मैदान में बेस्ट खिलाड़ियों को उतारा जाता है. अगर अर्जुन उनमें से एक हैं, तो हम विचार करेंगे. लेकिन यह सब टीम कॉम्बिनेशन पर ले निर्भर करता है.”

    मुंबई का 6 मई को गुजरात टाइटंस से भिड़ंत
    मुंबई इस सीजन अपने 10वें मैच में 6 मई (शुक्रवार) को गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. इस समय मुंबई के नौ मैचों में सिर्फ 2 अंक हैं और वह 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे निचले क्रम पर है. मुंबई की टीम आठ मैच हार चुकी है.

    Tags: Arjun tendulkar, Gujarat Titans, IPL 2022, Mahela Jayawardene, Mumbai indians

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर