Home /News /sports /

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: अर्जुन तेंदुलकर को मिली मुंबई की टीम में जगह

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: अर्जुन तेंदुलकर को मिली मुंबई की टीम में जगह

अर्जुन तेंदुलकर को मिली मुंबई टीम में जगह (Sachin Tendulkar/Instagram)

अर्जुन तेंदुलकर को मिली मुंबई टीम में जगह (Sachin Tendulkar/Instagram)

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ऑलराउंडर हैं, वो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं.

    नई दिल्ली. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम में जगह मिली है. शनिवार को मुंबई की टीम का ऐलान हुआ जिसमें ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर और तेज गेंदबाज क्रुतिक हानागावड़ी को टीम में शामिल किया गया है. बता दें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आगाज 10 जनवरी से होगा. ये कोरोना के बाद भारत में पहले घरेलू सीरीज है. बता दें मुंबई की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप ई में हैं जिसमें दिल्ली, हरियाणा, केरल, आंध्र प्रदेश और पुड्डुचेरी की टीम भी शामिल हैं. मुंबई की टीम 11, 13, 15, 17 और 19 जनवरी को अपने ग्रुप मैच खेलेगी. नॉकआउट मुकाबले अहमदाबाद में होंगे.

    मुंबई ने चुनी है 22 सदस्यीय टीम
    टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सूत्र ने बताया कि टीमों को 22 खिलाड़ियों का स्क्वाड चुनने के लिए कहा गया है, जो कि बायो बबल का हिस्सा होंगे. इसके बाद किसी नेट गेंदबाज को भी बाहर से टीम में शामिल नहीं किया जा सकेगा. यही वजह है कि एमसीए ने अर्जुन तेंदुलकर और हानागावड़ी के तौर पर दो और तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया. बता दें अर्जुन तेंदुलकर इंडिया अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके हैं. इसके अलावा वो मुंबई में कई एज ग्रुप के क्रिकेट भी खेले हैं.

    मुंबई की टीम में श्रेयस अय्यर नहीं हैं. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कंधे में चोट खा बैठा था. सलिल अंकोला की अध्यक्षता में मुंबई की नई चयन समिति ने सूर्यकुमार यादव को कप्तान चुना है. आदित्य तरे मुंबई के उपकप्तान होंगे. टूर्नामेंट में खेलने वाली सभी टीमें रविवार को बायो बबल में जुड़ जाएंगी.

    बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती हुए

    मोहम्मद आसिफ का दावा-पाकिस्तानी गेंदबाजों की उम्र पेपर पर 17-18 साल लेकिन वास्तव में वे 27-28 साल के हैं

    मुंबई की टीम- सूर्यकुमार यादव, आदित्य तरे, यशस्वी जायसवाल, आकर्षित गोमेल, सरफराज खान, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजाने, सुजीत नायक, साईराज पाटिल, तुषार देशपांडे, धवल कुलकर्णी, मिनाद मांजरेकर, प्रथमेश डाके, अथर्व अंकोलेकर, शशांक अतार्डे, शम्स मुलानी, हार्दिक तमोरे, आकाश पार्कर, सुफियान शेख, अर्जुन तेंदुलकर और क्रुतिक हानागावड़ी.undefined

    Tags: Arjun tendulkar, Mumbai Cricketer, Syed Mushtaq Ali T20 tournament, Syed Mushtaq Ali Trophy 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर