होम /न्यूज /खेल /

अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा में शुरू की ट्रेनिंग, बदल सकते हैं घरेलू टीम- VIDEO

अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा में शुरू की ट्रेनिंग, बदल सकते हैं घरेलू टीम- VIDEO

अर्जुन तेंदुलकर अब मुंबई छोड़कर गोवा की तरफ से खेल सकते हैं. (Arjun Tendulkar/Instagram)

अर्जुन तेंदुलकर अब मुंबई छोड़कर गोवा की तरफ से खेल सकते हैं. (Arjun Tendulkar/Instagram)

पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कथित तौर पर गोवा में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है. अर्जुन पहले मुंबई के साथ थे, लेकिन उन्होंने अभी तक रणजी में डेब्यू नहीं किया है.

हाइलाइट्स

अर्जुन तेंदुलकर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं.
अर्जुन तेंदुलकर अभी तक रणजी में डेब्यू नहीं कप पाए हैं.
अर्जुन तेंदुलकर के अब गोवा से खेलने की खबरें आ रही हैं.

नई दिल्ली. अर्जुन तेंदुलकर के मुंबई से गोवा जाने का दावा करने वाली रिपोर्टों के बीच ऑलराउंडर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई वीडियो साझा किए, जिसमें उन्हें गोवा क्रिकेट एसोसिएशन की सुविधा में प्रशिक्षण लेते देखा जा सकता है. कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे मुंबई में अवसरों की कमी के बाद गोवा के लिए खेलने के लिए तैयार हैं. 22 वर्षीय बाएं हाथ के ऑलराउंडर अर्जुन ने अभी तक रणजी में पदार्पण नहीं किया है, लेकिन 2020/21 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुछ टी20 मैच खेले हैं.

गोवा में अर्जुन तेंदुलकर के ट्रेनिंग वीडियो ने संकेत दिया है कि वह आगामी सीजन में गोवा का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हो रहे हैं, हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि आना बाकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेंदुलकर जूनियर पहले ही अपने होम एसोसिएशन एमसीए से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए आवेदन कर चुके हैं.
केएल राहुल के साथी ने पाकिस्तानी गेंदबाज पर लगाया चकिंग का आरोप, वीडियो हो रहा वायरल

एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने एक बयान में कहा, ”अपने करियर के इस मोड़ पर अर्जुन के लिए मैदान पर ज्यादा से ज्यादा समय खेलना महत्वपूर्ण है. हमें विश्वास है कि इस बदलाव से अर्जुन के अधिक प्रतिस्पर्धी मैचों में खेलने की संभावना में सुधार होगा. वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं.”

अर्जुन ने अब तक तीन साल पहले श्रीलंका के खिलाफ भारत अंडर -19 के लिए दो रेड-बॉल मैच खेले हैं. इस बार भी घरेलू सीजन के व्हाइट बॉल लेग के लिए मुंबई के संभावित खिलाड़ियों में शामिल हुए. उनकी सबसे बड़ी निराशा इस सीजन में मुंबई की टीम से बाहर होने से रही है, उन्हें अपनी क्षमता साबित करने का मौका नहीं दिया गया. जिन लोगों ने उसकी प्रगति की निगरानी की है, उन्हें लगता है कि इस युवा खिलाड़ी के पास सही रवैया और कार्य नीति है, लेकिन उसे यह दिखाने के लिए लगातार खेलने की जरूरत है.
रवींद्र जडेजा आईपीएल के बाद से CSK के संपर्क में नहीं, खत्म होगा करार! कप्तानी तक से हटना पड़ा

वह हाल ही में मुंबई इंडियंस के डेवलमपमेंट स्कॉयड का हिस्सा रहे हैं, जिसने इंग्लैंड में बहुत सारे टी20 मैच खेले हैं. गोवा क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के एक सीनियर ने स्वीकार किया कि अर्जुन तेंदुलकर को राज्य के प्री-सीजन संभावितों में माना जा सकता है. गोवा के प्रेजिडेंट सूरज लोटलीकर ने पीटीआई से कहा, ”हम बाएं हाथ की गेंदबाजी प्रतिभा की तलाश कर रहे हैं और साथ ही कई कौशल वाले खिलाड़ियों को मध्य क्रम में जोड़ रहे हैं. इस संदर्भ में हमने अर्जुन तेंदुलकर को गोवा की ओर से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. हम प्री-सीजन ट्रायल मैच (सफेद गेंद) खेलेंगे और वह उन खेलों में खेलेंगे. उसके बाद चयनकर्ता उनके प्रदर्शन के आधार पर फैसला करेंगे.”

Tags: Arjun tendulkar, Cricket news, Goa, Mumbai, Ranji Trophy

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर