लाइव टीवी

यशस्वी जायसवाल के साथ खेलेंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई की टीम में मिला मौका

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 8:13 PM IST
यशस्वी जायसवाल के साथ खेलेंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई की टीम में मिला मौका
अर्जुन तेंदुलकर और यशस्वी जायसवाल सीके नायडू ट्रॉफी में खेलेंगे

सीके नायडू अंडर-23 (CK Nayudu Trophy) ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम का ऐलान, 22 फरवरी को पांडिचेरी के खिलाफ है क्वार्टर फाइनल मुकाबला

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 8:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई ने अंडर 23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी (CK Nayudu Trophy) के क्वार्टर फाइनल मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. चयनकर्ताओं ने पांडिचेरी के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए बेहद ही मजबूत टीम चुनी है. टीम का कप्तान हार्दिक तामोरे को बनाया गया है जबकि स्क्वाड में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और सरफराज खान जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं. मुंबई की टीम में अर्जुन तेंदुलकर को भी जगह मिली है जो कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज हैं.

अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई की टीम में सेलेक्शन


अर्जुन तेंदुलकर का सेलेक्शन
बता दें साल 2018 में अर्जुन ने भारत की अंडर 19 टीम में सेलेक्शन हुआ था. वो श्रीलंका के दौरे पर गए थे. हालांकि उनका अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ. अर्जुन तेंदुलकर ने अबतक मुंबई की फर्स्ट क्लास टीम में भी जगह नहीं बनाई है, लेकिन अब उनका सेलेक्शन सीके नायडू अंडर 23 टूर्नामेंट के लिए हुआ है. बता दें मुंबई और पांडिचेरी (CK Nayudu Trophy) के बीच 22 फरवरी को मुकाबला होगा. ये मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.



Yashasvi Jaiswal
यशस्वी जायसवाल ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में सर्वाधिक 400 रन बनाए.


जायसवाल और सरफराज गजब फॉर्म में हैं
अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के अलावा इस टीम में यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान भी हैं. ये दोनों ही बल्लेबाज गजब की फॉर्म में हैं. जायसवाल ने हाल ही में अंडर 19 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता था, जहां उन्होंने 400 रन बनाए थे. उनका औसत 130 से ज्यादा रहा और उनके बल्ले से पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में शतक भी निकला. अंडर 19 वर्ल्ड कप से पहले जायसवाल ने विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक जमाकर सनसनी मचा दी थी.

cricket news, sports news, indian cricket team, virat kohli, sarfaraz khan, ipl, indian premier league, ranji trophy, royal challengers bengaluru, क्रिकेट न्यूज, खेल, विराट कोहली, सरफराज खान, इंडियन क्रिकेट टीम, रणजी ट्रॉफी, आईपीएल, इंडियन प्रीमियर लीग, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु
मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान ने मौजूदा रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक लगाया था. (फाइल फोटो)


सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की बात करें तो उन्होंने रणजी ट्रॉफी में कमाल की बल्लेबाजी कर सभी को अपना मुरीद बना लिया था. सरफराज ने 6 मैचों में 154 से ज्यादा की औसत से 928 रन बना डाले थे. यूपी के खिलाफ तो उन्होंने नाबाद तिहरा शतक लगाया. हिमाचल के खिलाफ उनके बल्ले से दोहरा शतक निकला. 22 साल के इस बल्ल्बेजा ने मध्य प्रदेश के खिलाफ 177 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी.

कार हादसे में घायल दिग्गज गेंदबाज अस्पताल में भर्ती, रोहित से है खास कनेक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 8:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर