फिंच का बड़ा बयान : स्टेडियम में आए लोग वॉर्नर-स्मिथ को क्या कहते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता

इंग्लैंड टीम ने कहा था कि प्रशंसक स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को जो चाहे कह सकते हैं, हम उन्हें ऐसा करने से नहीं रोकेंगे.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 3:03 PM IST
फिंच का बड़ा बयान : स्टेडियम में आए लोग वॉर्नर-स्मिथ को क्या कहते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच इस वर्ल्ड कप में शानदार लय में हैं. (फोटो-AP/Aijaz Rahi)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 3:03 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 का अहम मुकाबला इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स पर खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मुकाबले से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों स्टीव स्मि‌थ और डेविड वॉर्नर को लेकर प्रशंसकों के रवैये पर काफी बातें हो चुकी हैं. अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि वे इस बात को लेकर कतई चिंतित नहीं हैं कि प्रशंसक स्मिथ और वॉर्नर को क्या कहते हैं.

दरअसल, स्मिथ और वॉर्नर एक साल के प्रतिबंध के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और भारत के खिलाफ मुकाबले में जब स्टेडियम में बैठे प्रशंसकों ने स्मिथ पर टिप्पणियां की तो भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनका बचाव किया था. इस बारे में जब इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रशंसक स्मिथ और वॉर्नर को जो चाहे कह सकते हैं, हम उन्हें ऐसा करने से नहीं रोकेंगे.



इंग्लैंड के खिलाफ टॉस हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्टेडियम में बैठे लोग स्मिथ और वॉर्नर को क्या कहते हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि ऐसे टूर्नामेंट में हर मुकाबला बेहद अहम होता है और हम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेंगे. हमारा ध्यान इस मैच को जीतकर दो अंक लेने पर है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...