होम /न्यूज /खेल /IPL 2021: आर्यन खान ने लगाया था खास खिलाड़ी पर दांव, आज KKR की तरफ से मचा रहा धमाल

IPL 2021: आर्यन खान ने लगाया था खास खिलाड़ी पर दांव, आज KKR की तरफ से मचा रहा धमाल

IPL 2021 के ऑक्‍शन में नीलामी टेबल पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  (PC:Video Screenshot )

IPL 2021 के ऑक्‍शन में नीलामी टेबल पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (PC:Video Screenshot )

IPL 2021: आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से सह मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (aryan ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में जबरदस्‍त वापसी करते हुए प्‍लेऑफ के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है. शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली केकेआर अभी पॉइंट टेबल में 6 जीत में 12 अंक के साथ चौथे स्‍थान पर है. अभी तक के सफर में केकेआर का जो खिलाड़ी स्‍टार बनकर उभरा है, वो हैं वेंकटेश अय्यर. शाहरुख खान (shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (aryan khan ) ने नीलामी के दौरान इस खिलाड़ी पर एक दांव खेला था और उनका यह दांव अब सही होता नजर आ रहा है.

    दरअसल इस साल फरवरी में हुई नीलामी में शाहरुख और जूही चावला की जगह उनके बच्‍चे नीलामी टेबल पर नजर आए थे. आर्यन के साथ नीलामी टेबल पर जूही चावला की बेटी जान्‍हवी भी नजर आई थी. खिलाड़ियों को लेकर आर्यन चर्चा भी करते नजर आए थे. उन्‍होंने कई युवा खिलाडि़यों को केकेआर के साथ जोड़ा, जो अब लीग में कमाल दिखा रहे हैं.

    अनुभवी की तरह लगा रहे थे बोली
    हालांकि किसी भी खिलाड़ी को स्‍क्‍वॉड में शामिल करने का फैसला पूरा मैनेजमेंट मिलकर करता है. आर्यन के अलावा नीलामी टेबल पर फ्रेंचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर, जय मेहता और सहायक कोच अभिषेक नायर भी मौजूद थे. दोनों आर्यन और जान्‍हवी दोनों इस दौरान किसी अनुभवी की तरह बोली लगाते नजर आ रहे थे. आर्यन ने दो बार की चैंपियन केकेआर में वेंकटेश अय्यर को महज 20 लाख रुपये में शामिल किया था और आज ये खिलाड़ी करोड़ों रुपये के खिलाड़ियों पर भारी पड़ रहा है. केकेआर ने नीलामी में कुल 7.55 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

    दूसरे चरण में वेंकटेश को मिला डेब्‍यू का मौका
    वेंकटेश की बात करें तो उन्हें आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में डेब्‍यू करने का मौका मिला था. वह बल्‍ले और गेंद दोनों से धमाल मचा रहे हैं. आरसीबी के खिलाफ 41 रन, मुंबई इंडियंस के खिलाफ 53 रन, पंजाब किंग्‍स के खिलाफ 67 रन बनाए.

    IPL 2021: ‘केएल राहुल में भारत का कप्तान बनने के गुण नहीं’, पूर्व दिग्गज ने बताई सबसे बड़ी कमजोरी

    IPL 2021: कश्मीर के उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही फेंकी सबसे तेज गेंद, बनाया भारतीय रिकॉर्ड

    उन्‍होंने दिल्‍ली के खिलाफ 2 और पंजाब के खिलाफ एक विकेट भी लिया. 26 साल के इस खिलाड़ी की काबिलियत को आर्यन और केकेआर ने पहले ही देख लिया था. अब हर एक फ्रेंचाइजी की नजर अय्यर पर टिकी हुई है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने तो यहां तक कह उिया है कि अगले सीजन मेगा ऑक्‍शन में इस खिलाड़ी पर करीब 14 करोड़ रुपये की बोली लग सकती है.

    Tags: Aryan Khan, Cricket news, IPL 2021, KKR, Kolkata Knight Riders, Shahrukh khan, Venkatesh Iyer

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें