Ashes 2019: आखिर क्यों ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दी अपने कोच जस्टिन लैंगर को सजा? देखें VIDEO

ज‌स्टिन लैंगर (Justin Langer) अभ्यास सत्र के दौरान गेंद को हिट करने से चूक गए थे, जिसके बाद उन्हें सजा मिली

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 5:29 PM IST
Ashes 2019: आखिर क्यों ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दी अपने कोच जस्टिन लैंगर को सजा? देखें VIDEO
मैदान पर पुश अप लगाते हुए ज‌स्टिन लैंगर
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 5:29 PM IST
मैनचेस्टर. मेजबान इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में हराकर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम एशेज ट्रॉफी (Ashes) को अपने पास रखने में सफल हो गई. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हैं. चौथे टेस्ट में शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत नजर आ रही थी और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में मजबूत पकड़ बना ली. जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने कोच ज‌‌स्टिन लैंगर (Justin Langer) को सजा दे रही है.

दरअसल एशेज (Ashes) सीरीज की तैयारियों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का सीधा का नियम है कि जो गलती करेगा, उसे सजा भुगतनी पड़ेगी और कोच लैंगर  (Justin Langer) भी इसका शिकार हो गए. कैचिंग ड्रिल सेशन के दौरान लैंगर (Justin Langer) गेंद को हिट करने से चूक गए. जिसके बाद उन्‍हें उसी समय 10 पुश अप लगाने पड़े.

ओल्ड ट्रैफर्ड में चूके लैंगर

ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के दौरान अभ्यास सत्र में जब गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई  तो वह पुश अप करते हुए नजर आए.  चौ‌थे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को 185 रनों के अंतर से हराकर सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली.


इस टेस्ट मैच की पहली पारी में स्टीव स्मिथ ने 211 रन जड़े और इसके बाद दूसरी पारी में 81 रन बनाए. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को अपने दम पर जीत दिलाने के लिए स्मिथ मैन ऑफ द मैच बने. ओल्ड ट्रैफर्ड में पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ (Steve Smith) के दोहरे शतक के दम पर 497 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लिश टीम 301 रन पर सिमट गई. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 186 रन पर अपनी दूसरी पारी घोषित करके मेजबान को बड़ा लक्ष्य दिया, जिसे इंग्लैंड हासिल नहीं कर पाई और दूसरी पारी में 197 रन पर ही सिमट गई.

अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 224 रनों से हराया
Loading...

कगिसो रबाडा अपने स्कूल के दोस्तों के साथ मिलकर टीम इंडिया को हराएंगे!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...