एशेज शुरू होने से पहले जेसन रॉय को मिली चेतावनी, टेस्ट को वनडे न समझें

जोश हेजलवुड ने कहा कि वनडे की तुलना में टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करना काफी अलग होता है

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 12:04 PM IST
एशेज शुरू होने से पहले जेसन रॉय को मिली चेतावनी, टेस्ट को वनडे न समझें
जेसन रॉय (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 12:04 PM IST
एशेज सीरीज शुरू होने में अब मात्र गिनती के ही दिन बचे हुए हैं और उससे पहले दोनों टीमों ने एक दूसरे पर मानसिक दबाव बनाना शुरू कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के अहम खिलाड़ी जोश हेजलवुड ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय पर दबाव बढ़ाना शुरू कर दिया है.

वर्ल्ड कप में सफेद बॉल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद जेसन रॉय ने एशेज से पहले आयरलैंड के खिलाफ रेड बॉल क्रिकेट में कदम रखा, लेकिन पहली पारी में वह सिर्फ पांच रन ही बना पाए. हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने संघर्ष कर 72 रन की पारी खेली.

रॉय की टेस्ट तकनीक  की परीक्षा लेंगे हेजलवुड

जोश हेजलवुड (फाइल फोटो)


वहीं हेजलवुड अनुभवी  गेंदबाज है  और टीम का हिस्सा है. उनके पास रॉय की तकनीक की परीक्षा लेने मौका है. वहीं उन्हें भरोसा भी है कि ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान एरोन फिंच का अनुभव रॉय के लिए एक चेतावनी  होनी चाहिए.

 

हेजलवुड ने कहा कि हम देखेंगे कि टेस्‍ट क्रिकेट में रॉय कैसे चलते हैं. उन्होंने सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है और वनडे क्रिकेट की तुलना में टेस्‍ट क्रिकेट में बल्लेबाजी का आगाज करना काफी अलग होता है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में आक्रामक क्रिकेट खेलना कड़ी चुनौती होती है.
Loading...

 

इंग्लैंड ने हाल  ही में आयरलैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेला, जिसमें इंग्लिश टीम की पहली पारी 85 रनों पर ही सिमट गई थी. हेजलवुड ने इस पर कहा कि उन्होंने आयरलैंड का थोड़ा सा खेल देखा था और उन्हें रनों की बजाय विकेट देखना पसंद है. उन्होंने कहा कि आप कुछ विकेट लेकर टीम विपक्षी टीम पर दबाव बना सकते हैं.

वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आज टूट जाएगी ये परंपरा

इंडिया को मिला नया बॉलर! एक आंख खराब पर मलिंगा के स्टाइल में फेंकता है बुमराह जैसी यॉर्कर

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...