दर्शकों ने पूछा- जेब में सैंड पेपर तो नहीं, वॉर्नर ने पूरी जेब बाहर करके दिया जवाब

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन डेविड वॉर्नर जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शकों ने उनसे पूछा कि उनके जेब में सैंड पेपर तो नहीं है

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:03 AM IST
दर्शकों ने पूछा- जेब में सैंड पेपर तो नहीं, वॉर्नर ने पूरी जेब बाहर करके दिया जवाब
बाउंड्री पर दर्शकों को अपनी जेब दिखाते डेविड वॉर्नर
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:03 AM IST
पिछले साल केपटाउन टेस्ट में की गई बॉल टेंपरिंग की सजा ऑस्ट्रेलिया टीम के तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ, उप कप्तान डेविड वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट भुगत चुके हैं और सजा पूरी  करने के बाद वह तीनों एक साथ एशेज सीरीज में मैदान पर उतरे, लेकिन सैंड पेपर उनका पीछा छोड़ने  का नाम ही नहीं ले रही. सजा काटने और माफी मांगने के बाद भी उन्हें शक की निगाहों से देखा जा रहा हैं. दर्शक भी मैदान पर उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.

एशेज सीरीज में पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी मैदान पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. डेविड वॉर्नर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. तभी दर्शकों ने उनसे पूछा कि जेब में सैंड पेपर तो नहीं हैं. इसके जवाब में वॉर्नर ने भी अपनी दोनों जेबों को पूरा करके दिखा दिया कि उनकी जेब खाली है.

पहले टेस्ट में फ्लॉप रहे वॉर्नर

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर 90 रन की बढ़त बना ली है. डेविड वॉर्नर दोनों पारियों में असफल रहे. पहली पारी में उन्होंने  14 गेंदों पर दो रन बनाए तो दूसरी पारी में आठ गेंदों पर आठ रन बनाए.

पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में तीनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बॉल टेंपरिंग करते हुए पकड़े थे, जिसके बाद क्रिकेट की दुनिया में ऑस्ट्रेलियाई टीम की जमकर आलोचना भी हुई थी. हर जगह इस टीम की खेल भावना पर भी सवाल उठने लगे थे. बॉल टेंपरिंग के कारण स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल और बेनक्रॉफ्ट पर नौ माह का प्रतिबंध लगा था. स्मिथ और वॉर्नर ने तो इसी साल जून में वापसी कर ली थी, लेकिन बेनक्रॉफ्ट ने एशेज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस से कदम रखा.

यादगार डेब्यू के बाद बोले नवदीप, सपनाें से ज्यादा खूबसूरत होती है हकीकत

INDvWI: आठ रन बनाकर भी वाशिंगटन सुंदर ने कर दिया कमाल, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने
First published: August 4, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...