Ashes 2019: ब्रॉड के खिलाफ खाता तक नहीं खोल पाए वॉर्नर तो ICC ने ऐसे उड़ाया मजाक

चौथे एशेज (Ashes) टेस्ट मैच की पहली पारी में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को खाता तक खोलने नहीं दिया

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 1:44 PM IST
Ashes 2019: ब्रॉड के खिलाफ खाता तक नहीं खोल पाए वॉर्नर तो ICC ने ऐसे उड़ाया मजाक
डेविड वॉर्नर सात पारियों में अभी तक सिर्फ 78 रन ही बना पाए
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 1:44 PM IST
मैनचेस्टर. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अभी तक एशेज सीरीज (Ashes) में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. लीड्स टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक के अलावा वह बाकी पारियों में 10 रन को भी पार नहीं कर पाए. गुरुवार से मैनचेस्टर में शुरू हुए चौथे टेस्ट मैच में एक बार फिर उनकी ये लय कायम रही और पहली पारी की शुरुआती दो गेंदों पर ही वह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इस बार फिर वह स्टुअर्ट ब्रॉड  (Stuart Broad) के शिकार बने. तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी वह ब्रॉड के ही शिकार बने थे और उस पारी में भी वह अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे.

चौथे टेस्ट में डक हाेने पर आईसीसी ने डेविड वॉर्नर (David Warner) का मजाक उड़ाया. दरअसल मैच शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने ट्ववीट किया था कि डेविड वॉनर्र (David Warner) ने स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के साथ अपनी जंग शुरू कर दी है.

david warner, ashes, steve smith, Stuart Broad डेविड वॉर्नर, एशेज, स्टीव स्मिथ, स्टुअर्ट ब्रॉड

मैच शुरू होने के तुंरत बाद जैसे ही वॉर्नर बिना खाता खोले ब्रॉड की गेंद पर पवेलियन लौटे, आईसीसी (ICC) ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के उस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि जंग भी अपने मुकाम पर पहुंच गई. एशेज सीरीज (Ashes) में वॉर्नर सात पारियों में सिर्फ 78 रन ही बना सके. उनके बल्ले से इस सीरीज में एक मात्र अर्धशतक लीड्स में निकला. उस मैच में उन्होंने 61 रन की पारी खेली थी.

बॉल टेंपरिंग में फंसने के बाद सालभर के प्रतिबंध से वापस लौटने के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की यह पहली सीरीज है. जहां स्टीव स्मिथ के बल्ले को शांत करवाना इंग्लिश गेंदबाजों के लिए मुश्किल साबित हो रहा है, वहीं वॉर्नर का बल्ला अपनी पुरानी लय में लौट ही नहीं पा रहा. वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले वॉर्नर ने पिछली सात पारियों में  2, 8, 2, 5, 61, 0 और 0 का स्कोर किया.

एक हाथ में गिलास लेकर रवि शास्‍त्री ने शेयर की तस्वीर, लोगाें ने कहा-'दारूबाज'

स्टीव स्मिथ और लाबुशेन ने पहले दिन संभाली ऑस्ट्रेलिया की पारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...