Ashes 2019: फैन ने ऐसे उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक तो जोफ्रा आर्चर बोले 'नॉटी'

जोफ्रा आर्चर (Jofra archer) की बाउंसर पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve smith) चोटिल होकर मैदान पर लेट गए थे

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 11:06 AM IST
Ashes 2019: फैन ने ऐसे उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक तो जोफ्रा आर्चर बोले 'नॉटी'
जोफ्रा आर्चर की बाउंसर से चो‌टिल हुए स्टीव स्मिथ तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 11:06 AM IST
एशेज सीरीज (Ashes) के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव  स्मिथ (Steve smith) को अपनी बाउंसर से गिराने वाले इंग्लिश तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra archer) तब से चर्चा में बने हुए हैं. आर्चर की 96.1 मील प्रति घंटे की रफ्तार से आती गेंद स्मिथ की गर्दन पर जा लगी और वह नीचे गिर गए. इसके बाद स्मिथ को मैदान से बाहर जाना पड़ा. हालांकि स्मिथ की चोट पर गंभीरता न दिखाने के कारण आर्चर को भी आलोचनाओं का करना पड़ा था.

मैच खत्म होने के बाद  आर्चर ने एक मजाकिया ट्ववीट किया, जिस पर एक फैन ने स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ाया.  स्मिथ का मजाक उड़ता देख जोफ्रा आर्चर ने अपने उस फैन को जवाब दिया और नॉटी  कहा.



दरअसल जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने बताया था कि मैच खत्म होने के अगले दिन की सुबह उनकी कैसी रहेगी. जिस पर फैन ने बिना गर्दन वाले एक व्यक्ति का वीडियो पोस्ट किया. जिस पर फैन ने लिखा कि स्मिथ आज सुबह उठते हुए.
Loading...



आर्चर ने लॉर्ड्स टेस्ट में अपनी पूरी जान लगा दी. उन्होंने पहली पारी के दौरान 73वें ओवर में इंग्लैंड के लिए सबसे रफ्तार भरा ओवर फेंकने का रिकॉर्ड बनाया. इस ओवर में आर्चर की औसत स्पीड 92.7 रही.  स्मिथ के चोटिल होने के बाद दूसरी पारी में उनकी जगह आए वैकल्पिक खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन को भी आर्चर ने अपना शिकार बनाया. हालांकि लाबुशेन को ज्यादा चोट नहीं आई. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 से आगे है और तीसरा मुकाबला हेडिंग्ले में गुरुवार से खेला जाएगा.

कप्तानी में धोनी की बराबरी के लिए कोहली को चाहिए एक जीत

इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय के सिर पर लगी गेंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...