जमीन पर पड़े दर्द से कराह रहे थे स्मिथ, दूर खड़े हंस रहे थे आर्चर!

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 3:17 PM IST
जमीन पर पड़े दर्द से कराह रहे थे स्मिथ, दूर खड़े हंस रहे थे आर्चर!
स्टीव स्मिथ आर्चर की गेंद पर चोटिल हो गए थे

फैंस ने आर्चर (Jofra Archer) के व्यवहार को खेल भावना के खिलाफ बताते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 3:17 PM IST
  • Share this:
एशेज के लॉर्ड्स टेस्ट (Ashes 2019) के चौथे दिन जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की गेंद से चोटिल होकर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. वह थोड़ी देर बाद मैदान पर वापस आए, लेकिन शतक बनाने से चूक गए. सोशल मीडिया (Social media) पर इस दौरान जोफ्रा आर्चर फैंस के निशाने पर आ गए. इसकी वजह उनकी बाउंसर नहीं थी, जिससे स्टीव स्मिथ चोटिल हुए थे.

आर्चर की 92.3 मील प्रति घंटे की रफ्तार से डाली गई गेंद स्मिथ की गर्दन और सिर के बीच वाले हिस्से में लगी जहां हेल्मट की सुरक्षा पट्टी नहीं थी. गेंद लगने के बाद स्मिथ मैदान पर गिर गए.

Loading...


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेडिकल स्टाफ स्मिथ का उपचार करती दिख रही है. वहीं आर्चर जोस बटलर के साथ खड़े होकर हंसते दिखाई दिए. ऐसे में फैंस ने आर्चर को जमकर ट्रोल किया. गेंद फेंकने के बाद आर्चर स्मिथ के पास ना जाकर वापस लौट गए थे.

फैंस ने आर्चर के व्यवहार को खेल भावना के खिलाफ बताया. फैंस ने कहा आर्चर को स्मिथ के पास जाना चाहिए था, ऐसे समय में हंसना बेहद गलत है.








हालांकि जोस बटलर स्मिथ को चोट लगने के बाद उनके पास गए थे और स्मिथ को उठाने की कोशिश भी की थी. आर्चर जबकि इस दौरान स्मिथ के आस-पास भी नहीं दिखे थे.

स्मिथ चोटिल होने के थोड़ी देर बाद रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर चले गए. जब वह मैदान से बाहर गए वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे और ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छह विकेट पर 203 रन था. स्मिथ रिटायर हर्ट होकर वापस लौट गए लेकिन एक विकेट गिरने के बाद वह वापस मैदान पर आए. उन्होंने 92 बनाए जिसके बाद वह क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए, आउट होने से पहले स्मिथ ने वोक्स के उसी ओवर में दो चौके लगाए. स्मिथ जब वापस लौटे उस समय भी इंग्लैंड के फैंस हूट करते नजर आए.

Ashes: पिछली सात पारियों में स्मि‌थ का कमाल, तोड़ दिया माइक हसी का रिकॉर्ड

रवि शास्‍त्री ने कोच बनने के लिए रखी थी ये शर्त, कोहली की घटेगी ताकत, होगी समस्‍या!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...