लाइव टीवी

Ashes: हैरिस से छूटा बड़ा कैच तो मैदान पर ही तोड़ लिया खुद का हाथ

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 10:57 AM IST
Ashes: हैरिस से छूटा बड़ा कैच तो मैदान पर ही तोड़ लिया खुद का हाथ
हैरिस ने स्लिप की ओर जो डेनली का कैच छोड़ दिया (फाइल फोटो)

दूसरे दिन के आखिरी ओवर में हेजलवुड की गेंद पर मार्कस हैरिस (Marcus Harris) ने जो डेनली (Joe Denly) का अहम कैच छोड़ दिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 10:57 AM IST
  • Share this:
केनिंगटन. मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच द ओवल में खेले जा रहे पांचवें एशेज (The Oval) टेस्ट मैच में मेजबान ने 78 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. पहली पारी में 294 रनों पर सिमटने के बाद ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी भी 225 रनों पर सिमट गई है. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान ने बिना किसी नुकसान के नौ रन बना लिए हैं. पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 2-1 से बढ़त बनाए हुए हैं, अगर सीरीज में दोनों टीमें बराबरी पर भी रहती है, तो भी ट्रॉफी गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के पास ही रहेगी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम की कोशिश 18 साल बाद इंग्लैंड में एशेज (Ashes) सीरीज जीतने पर है. ऐसे में पूरी टीम कोशिश कर रही है. दूसरे ‌दिन जब ऑस्ट्रेलिया के मार्कस हैरिस (Marcus Harris)  ने जो डेनली (Joe Denly) का कैच छोड़  दिया था तो इसका गुस्सा उन्होंने अपना हाथ ताेड़ के निकाला.

दिन के आखिरी ओवर में छूटा कैच
दरअसल इंग्लैंड की दूसरी पारी के चौथे ओवर का खेल चल रहा था, जो दिन का आखिरी ओवर था. क्रीज पर जो डेनली और रोरी बर्न्स बल्लेबाजी कर रहे थे.चौथा ओवर हेजलवुड करवा रहे ‌थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर डेनली (Joe Denly) गलत शॉट खेल बैठे. गेंद पर डेनली के बल्ले का किनारा लगा.स्लिप की ओर एक शानदार कैच था. मार्कस हैरिस  (Marcus Harris) फी‌ल्डिंग कर रहे थे.

Marcus Harris, Joe Denly, ashes, England vs Australia, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया, द ओवल,
दूसरी पारी में जो डेनली एक रन बनाकर खेल रहे हैं (फाइल फोटो)


उन्होंने कैच लपकने की कोशिश की, लेकिन कैच छूट गया. इस कैच के छूटने से वह इतना अधिक निराश थे कि उन्हाेंने मैदान पर ही जोर से मुक्का दे रहा. उससे उनकी उंगलियां चोटिल हो गई. नतीजा ये हुआ कि डेनली तो मैदान पर जमे रहे, लेकिन हैरिस को मैदान से बाहर जाना पड़ा.इस सीरीज में हैरिस  (Marcus Harris) कुछ खास कमाल भी नहीं दिखा पा रहे हैं. इस मैच की पहली पारी में वह सिर्फ तीन रन ही बना पाए. मैनचेस्टर में भी दोनों पारियाें में उन्हाेंने 13 और छह रन बनाए थे.

वर्ल्‍ड कप जिताने वाले उन्‍मुक्‍त चंद ने क्‍यों कहा-ऐसा लगा जैसे सड़क पर आ गया

इस खिलाड़ी ने भारत के लिए छोड़ा अपना देश, देखते ही देखते बन गया टीम की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...