होम /न्यूज /खेल /Ashes 2021: मेलबर्न टेस्ट के दौरान 'शर्मनाक' हरकत, पुलिस ने 100 से ज्यादा दर्शकों को कर दिया बाहर

Ashes 2021: मेलबर्न टेस्ट के दौरान 'शर्मनाक' हरकत, पुलिस ने 100 से ज्यादा दर्शकों को कर दिया बाहर

Ashes 2021 : मेलबर्न टेस्ट को देखने के लिए रिकॉर्ड 70 हजार दर्शक पहुंचे. इसमें से कुछ ने शर्मनाक हरकत भी की. (MCG Twitter)

Ashes 2021 : मेलबर्न टेस्ट को देखने के लिए रिकॉर्ड 70 हजार दर्शक पहुंचे. इसमें से कुछ ने शर्मनाक हरकत भी की. (MCG Twitter)

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न में एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है. यहां एक साल बाद टेस्ट ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट (ENG vs AUS Melbourne Test) खेला जा रहा है. क्रिसमस की छुट्टियां और पूरे 1 साल बाद मेलबर्न में टेस्ट क्रिकेट की वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. इसी वजह से बॉक्सिंग डे टेस्ट देखने के लिए रिकॉर्ड 70 हजार दर्शक मेलबर्न स्टेडियम पहुंचे और उनका जोश तब और बढ़ गया, जब पहले दिन ही ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड को सस्ते में समेट दिया. इसके बाद तो उन्होंने स्टेडियम में ही पार्टी शुरू कर दी. कोई जूतों में डालकर बीयर पीने लगा, तो किसी ने लोगों पर ही बीयर फेंकनी शुरू कर दी.

    स्टेडियम में स्थिति बेकाबू होते देख विक्टोरिया पुलिस को सख्ती करनी पड़ी और हुड़दंग मचाने वाले 100 दर्शकों को स्टेडियम से बाहर किया गया. हालांकि, 70 हजार की भीड़ में इसका बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ा और फैंस तो अपनी ही धुन में मस्ती करते नजर आए.

    डेली मेल ने विक्टोरिया पुलिस के हवाले से बताया कि जिन दर्शकों को स्टेडियम से बाहर किया गया. वो जूतों में बीयर डालकर पी रहे थे. नशे की हालत में वो साथी दर्शकों को भी परेशान कर रहे थे. कई दर्शकों ने नशे में गाली-गलौज तक कर डाली. दोबारा ऐसे हालात ना बने. इसलिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है .

    मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू हुआ
    मेलबर्न में पिछला टेस्ट 2020 के आखिर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था. इसके बाद से ही कोरोना के कारण यहां कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच नहीं हुआ है. ऐसे में लंबे वक्त तक क्रिकेट और लाइव इवेंट से महरूम रहने के कारण जब फैंस को मैच देखने का मौका मिला, तो वो अपना सब्र खो बैठे और ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली.

    इस बीच, इंग्लिश खेमे में कोरोना के मामले सामने आने के बाद से ही एशेज सीरीज पर काले बादल मंडरा रहे हैं. सोमवार को मेलबर्न टेस्ट का दूसरे दिन का खेल आधे घंटे की देरी से शुरू हुआ. सभी खिलाड़ियों और मैच ऑफिशियल्स को टीम होटल में ही रूकने के लिए कहा गया था.

    इसे भी पढ़ें, जेम्स एंडरसन ने बल्लेबाजी में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, तोड़ना नामुमकिन

    Ashes Series : मेलबर्न टेस्ट में दूसरे दिन कोरोना ने कैसे बदले हालात? जेम्स एंडरसन ने सुनाई पूरी कहानी

    कोरोना के बावजूद एशेज सीरीज जारी रहेगी
    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, “सीए को सूचित किया गया है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्यों और उनके परिवार के दो सदस्यों की कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल, यह सभी आइसोलेशन में हैं.” हालांकि, कोरोना के मामले सामने आने के बाद भी खिलाड़ियों और ऑफिशियल्स को यह विश्वास है कि बाकी बची एशेज सीरीज बिना किसी रुकावट के पूरी होगी.

    एशेज टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 31 रन बना लिए हैं. वो अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 51 रन पीछे है. इससे पहले, इंग्लैंड के पहली पारी में 185 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 267 रन बनाए थे.

    Tags: Ashes 2021, Ashes 2021-21, Ashes 2021-22, Cricket news, Melbourne Cricket Ground

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें