Home /News /sports /

मोबाइल फोन और वो 40 मिनट...जानें कैसे बचे मिचेल स्‍टार्क और नाथन लायन, पैट कमिंस ने किया खुलासा

मोबाइल फोन और वो 40 मिनट...जानें कैसे बचे मिचेल स्‍टार्क और नाथन लायन, पैट कमिंस ने किया खुलासा

Australia vs England: पैट कमिंस एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे. फोटो (AP)

Australia vs England: पैट कमिंस एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे. फोटो (AP)

Ashes 2021-2022: ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस (pat cummins) दूसरे एशेज टेस्‍ट से बाहर हो गए थे. वो इस टेस्‍ट मैच से पहले एक दोस्‍त के साथ होटल में डिनर करने गए थे. तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क और नाथन लायन को भी कमिंस के साथ ही डिनर करना था और वो होटल पहुंचकर अपने कप्‍तान को काफी देर तक फोन करते रहे.

अधिक पढ़ें ...

    मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे एशेज (Ashes 2021-22) टेस्‍ट में वापसी हो गई है. दरअसल कोरोना के कारण वो दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए थे और उनकी जगह स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टीम की कमान संभाली थी. पैट कमिंस ने खुलासा किया 40 मिनट तक फोन न देखने की वजह से तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क (Mitchell Starc) और नाथन लायन (Nathan Lyon) बच गए. दरअसल कमिंस को कोरोना नहीं हुआ था, फिर भी कोविड 19 संक्रमित व्‍यक्ति के संपर्क में आने के कारण उन्‍हें दूसरे टेस्‍ट से बाहर होना पड़ा. उन्‍होंने खुलासा किया कि स्‍टार्क और लायन भी उस समय उनके साथ डिनर करने वाले थे, मगर उन्‍होंने अपना फोन नहीं देखा और फिर दोनों को अलग जगह डिनर करना पड़ा.

    कमिंस ने बताया कि उन्‍हें उस समय गुस्‍सा आया, जब उन्‍हें पता चला कि डिनर के लिए बाहर जाना उन्हें महंगा पड़ा और कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण वह एडिलेड में दूसरे एशेज टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे.

    होटल में डिनर के लिए गए थे कमिंस
    दरअसल कमिंस दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपने दोस्त हैरी कॉनवे के साथ एडिलेड के एक होटल में डिनर के लिये गये थे. कॉनवे बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से खेल रहे हैं. उनके करीबी टेबल पर बैठे एक व्यक्ति की कोविड पॉजिटिव के रूप में पहचान की गयी थी. कमिंस ने कहा कि वो बहुत गुस्से में था, पर वो नहीं जानते था कि वो किस पर गुस्सा हैं.

    एमएस धोनी की वर्ल्ड चैंपियन टीम पर अकेले भारी पड़े डेविड वॉर्नर! आईपीएल जर्सी 23 लाख में बिकी, सचिन सबसे आगे

    ‘द वेस्ट आस्ट्रेलियन’ न्‍यूज पेपर के अनुसार कमिंस ने कहा कि किसी पर दोष नहीं मढ़ा जा सकता था. ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन साउथ आस्ट्रेलिया के कोविड-19 के नियमों के अनुसार उन्हें क्‍वारंटीन रहने के लिये कहा गया था, जिसके कारण उन्हें एडिलेड टेस्ट की सुबह टीम से बाहर होना पड़ा.

    6 साल की उम्र में पहला प्रतियोगी मैच खेलने वाले गेंदबाज को मिला 32 की उम्र में डेब्‍यू का मौका


    कमिंस के साथी मिचेल स्टार्क और नाथन लायन भी दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो सकते थे, क्योंकि उन्हें उसी रेस्टोरेंट में उनके साथ डिनर करना था लेकिन कप्तान ने 40 मिनट तक अपना फोन नहीं देखा तो उन्हें दूसरी जगह डिनर करना पड़ा. उन्होंने कहा कि वे दोनों गुस्से में थे, लेकिन केवल एक खिलाड़ी ही बाहर बैठा. यह कोविड और कप्तान के कारण बड़ी खबर बन गई.

    Tags: Ashes 2021-22, Australia, Cricket news, Mitchell Starc, Nathan Lyon, Pat cummins

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर