Home /News /sports /

Ashes: स्टुअर्ट ब्रॉड ने कैमरे पर खोया आपा, किया कुछ ऐसा कमेंटेटर भी नहीं रोक पाए हंसी- VIDEO

Ashes: स्टुअर्ट ब्रॉड ने कैमरे पर खोया आपा, किया कुछ ऐसा कमेंटेटर भी नहीं रोक पाए हंसी- VIDEO

Ashes: स्टुअर्ट ब्रॉड लाइव मैच के दौरान स्पाइडर कैम पर बुरी तरह भड़क उठे और चिल्लाने लगे (PIC: AP)

Ashes: स्टुअर्ट ब्रॉड लाइव मैच के दौरान स्पाइडर कैम पर बुरी तरह भड़क उठे और चिल्लाने लगे (PIC: AP)

Ashes 2021-22 AUS vs ENG: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5वें एशेज टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान काफी बुरी तरह से भड़के हुए नजर आए. इस दौरान उन्हें अपने डिलीवरी रन-अप से बाहर निकलने के बाद कैमरे पर चिल्लाते हुए देखा गया. चूंकि यह वाकया विराट कोहली-स्टंप माइक (Virat Kohli) की घटना के दो दिन बाद हुई, इसलिए ट्विटर पर फैन्स इन्हें एक साथ जोड़कर इंग्लिश पेसर को ट्रोल भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) होबार्ट में बेलेरिव ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट के दूसरे दिन के खेल (Ashes Series) के दौरान गुस्से से भड़क उठे थे. स्टुअर्ट ब्रॉड ऑन-फील्ड कैमरे से नाराज हो गए थे. पहली पारी के 63वें ओवर के दौरान 35 वर्षीय बॉलर ने गेंदबाजी क्रीज पर पहुंचने के बाद रन-अप लिया और अचानक बीच में ही रुक गए. बाएं हाथ के बल्लेबाज मिचेल स्टार्क के पीछे लगे कैमरे ने उन्हें काफी हद तक विचलित कर दिया था, जिससे वह बुरी तरह भड़क उठे.

मैदान पर कैमरा आमतौर पर बाउंड्री के चारों ओर घूमता है. जेम्स एंडरसन के बाद टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए, लेकिन यह कैमरा परेशानी का सबब बन गया. स्टुअर्ट ब्रॉड बॉल फेंकने के लिए रन अप ले रहे थे, स्ट्राइक पर मिचेल स्टार्क थे, लेकिन कैमरे की वजह से ब्रॉड अपने रन अप के बीच में ही रुक गए. इससे पहले बल्लेबाज और विकेटकीपर सैम बिलिंग्स कुछ समझ पाते, ब्रॉड स्पाइडर कैम पर चिल्लाते हुए ब्रॉडकास्टर पर भड़क गए.

युजवेंद्र चहल ने शेयर की केपटाउन से तस्वीर, लोग बोले- वनडे सीरीज तो जीत लो

स्टुअर्ट ब्रॉड कैमरे में जोर से चिल्लाते हुए कैमरे में कैद हुए, ‘रोबोट को हिलाना बंद करो.’ यह घटना तब घटी, जब ऑस्ट्रेलिया पहली पारी के 63वें ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 245 रन बनाकर खेल रहा था. ब्रॉड को इस तरह एक कैमरे पर अपना आपा खोते देख कमेंटेटर अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर सके. हालांकि, इंग्लैंड के लिए यह एक अच्छी सुबह थी, क्योंकि उसने पहले घंटे के भीतर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी समाप्त कर दी. सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट ब्रॉड का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड पिछले काफी समय से इंग्लैंड के लिए रोटेशन पॉलिसी के तहत अंदर और बाहर होते रहे हैं. एशेज में पहले चार टेस्ट में से दो मैच में चूकने के बाद अनुभवी तेज गेंदबाज थोड़ा निराश था. वह इस बात से निराश थे कि उन्हें ब्रिस्बेन के गाबा और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की पिचों पर गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन होबार्ट में हुए डे-नाइट टेस्ट में वह अपनी क्लास दिखाने में कामयाब रहे हैं.

पहली पारी में उन्होंने तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए और 24.4 ओवरों में केवल 59 रन दिए. शुरुआत करने के लिए उन्होंने उस्मान ख्वाजा को पवेलियन की राह दिखाई, जो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में दोनों पारियों में शतक जड़ने वाले खिलाड़ी रहे थे. नंबर 5 से सलामी बल्लेबाज के रूप में पदोन्नत होने के बाद ख्वाजा ने केवल छह रन बनाए. इसके बाद ब्रॉड ने मार्नस लाबुशेन को आउट किया, जिन्होंने 53 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 44 रन बनाए. ब्रॉड ने बल्लेबाज को अपने पैरों के चारों ओर फेंका. लाबुशेन एक गेंद को ऑन-साइड पर फ्लिक करने की कोशिश में आउट हुए.
IND vs SA: विराट कोहली की गलती से हार गई टीम इंडिया! अफ्रीकी कप्तान ने किया खुलासा

स्टुअर्ट ब्रॉड ने नाथन लायन का विकेट भी लिया, जो इंग्लैंड के गेंदबाजों पर भारी पड़ रहे थे. लायन ने एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 27 गेंदों में 31 रन बनाए. ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 24.4 ओवर में 303 रनों पर ढेर हो गई. मार्क वुड को भी तीन विकेट मिले.

Tags: Ashes Series, Australia vs England, Cricket news, Stuart Broad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर