Home /News /sports /

Ashes 2021 3rd Day: जॉनी बेयरस्टो ने ठोका शतक, इंग्लैंड टीम अब भी 158 रन पीछे

Ashes 2021 3rd Day: जॉनी बेयरस्टो ने ठोका शतक, इंग्लैंड टीम अब भी 158 रन पीछे

Ashes 2021 3rd Day: जॉनी बेयरस्टो ने सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन शानदार शतक ठोका. उन्होंने 2018 के बाद टेस्ट में शतक ठोका है. (Cricket australia instagram)

Ashes 2021 3rd Day: जॉनी बेयरस्टो ने सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन शानदार शतक ठोका. उन्होंने 2018 के बाद टेस्ट में शतक ठोका है. (Cricket australia instagram)

Ashes 2021 3rd Day: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में चल रहे चौथे एशेज टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो ने तूफानी शतक ठोका. उनकी इस पारी की बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म पर 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं. लेकिन मेहमान टीम अब भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रन पीछे और उसके 3 विकेट बाकी हैं. बेयरस्टो ने मौजूदा एशेज सीरीज में इंग्लैंड की तरफ से पहला शतक जड़ा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England) के बीच सिडनी में चल रहे चौथे एशेज टेस्ट (Ashes Series) के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर मेहमान इंग्लैंड ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाए. अभी भी इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से 158 रन पीछे और उसके तीन विकेट बाकी हैं. इंग्लैंड के लिए पहली पारी में जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की. एक तरफ से विकेट गिरते रहे. लेकिन बेयरस्टो डटे रहे और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस की गेंद पर चौका जड़कर सैकड़ा जमाया.

    बेयरस्टो ने 138 गेंद में अपने 100 रन पूरे किए. बेयरस्टो मौजूदा एशेज सीरीज में शतक जमाने वाले पहले इंग्लिश खिलाड़ी हैं. वो तब बल्लेबाजी के लिए उतरे थे, जब इंग्लैंड ने 36 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इस स्थिति में भी बेयरस्टो ने संघर्ष किया और इंग्लैंड की पारी को संभाला. वो 103 रन बनाकर नाबाद है.

    बेयरस्‍टो और स्‍टोक्‍स ने संभाली पारी
    बेयरस्टो ने 2018 के बाद टेस्ट में शतक जड़ा है. उनके अलावा बेन स्टोक्स ने भी नाजुक मौके पर 66 रन की अहम पारी खेली. स्टोक्स और बेयरस्टो के बीच पांचवे विकेट के लिए 176 गेंद में 128 रन की अहम पार्टनरशिप हुई.

    6 मैचों में की तूफानी बल्‍लेबाजी, फिर भी वर्ल्‍ड कप टीम में नहीं मिली जगह, भारतीय बल्‍लेबाज का छलका दर्द

    तेज गेंदबाज ने 7 वनडे मैचों में मचाया कोहराम, अब 22 साल की उम्र में लिया ब्रेक, जानें वजह

    इन दोनों के अलावा मार्क वुड ने 39 गेंद में ताबड़तोड़ 41 रन बनाए. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की लगातार 3 गेंदों पर तीन छक्के उड़ाए. हालांकि, उनका विकेट भी कमिंस ने ही लिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस और स्कॉट बोलैंज ने 2-2 विकेट झटके. जबकि मिचेल स्टार्क, कैमरून ग्रीन और नाथन लायन को 1-1 सफलता मिली. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 416/8 पर घोषित की थी.

    Tags: Ashes, Ashes 2021, Ben stokes, Cricket news, Jonny Bairstow, Pat cummins

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर