Home /News /sports /

Ashes 2021: इंग्लिश क्रिकेटर ने LIVE मैच में गंजे फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

Ashes 2021: इंग्लिश क्रिकेटर ने LIVE मैच में गंजे फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

Ashes 2021: जैक लीच ने सिडनी टेस्ट के दौरान एक शख्स को कुछ इस अंदाज मे ऑटोग्राफ दिया. (7 CRICKET TWITTER)

Ashes 2021: जैक लीच ने सिडनी टेस्ट के दौरान एक शख्स को कुछ इस अंदाज मे ऑटोग्राफ दिया. (7 CRICKET TWITTER)

Ashes 2021: सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा एशेज टेस्ट खेला जा रहा है. इस टेस्ट के पहले दिन के आखिरी सेशन में ऐसा वाकया हुआ, जो मैदान पर कम ही देखने को मिलता है. दरअसल, बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे इंग्लिश स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) से एक दर्शक के सिर पर ऑटोग्राफ दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट खेला जा रहा है. इंग्लैंड पहले 3 टेस्ट गंवाकर सीरीज हार चुका है. उसके लिए अब यह सीरीज साख की लड़ाई है. इंग्लिश कप्तान जो रूट किसी भी हालत में यह टेस्ट नहीं हारना चाहेंगे. इस पूरी सीरीज में गेंद और बल्ले की जोरदार जंग देखने को मिली है तो वहीं, फैंस और खिलाड़ियों के भी अलग-अलग रूप देखने को मिले हैं. ऐसा ही कुछ सिडनी टेस्ट के पहले दिन देखने को मिला. जब एक दर्शक ने इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच को अपने सिर पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा.

    यह वाकया सिडनी टेस्ट के तीसरे सेशन के दौरान हुआ. उस समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 3/117 था. स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा क्रीज पर मौजूद थे. वहीं, इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. तभी उनसे एक दर्शक ने ऑटोग्राफ की डिमांड की. जैसे ही लीच दर्शक तक ऑटोग्राफ देने पहुंचे उसने अपना सिर आगे कर दिया और लीच ने भी फौरन दर्शक के सिर पर ही ऑटोग्राफ दे दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. मार्कस हैरिस और डेविड वॉर्नर ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी. लेकिन जब टीम का स्कोर 51 था, तो वॉर्नर 30 बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मार्नस लबुशेन ने हैरिस के साथ मोर्चा संभाला और दूसरे विकेट के लिए 60 रन जोड़े. लेकिन हैरिस भी 38 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए. इसके बाद लबुशेन भी 28 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. उनका विकेट मार्क वुड ने लिया.

    बांग्लादेश जैसी जीत का भारत को बरसों से इंतजार, कोहली-पुजारा-रहाणे ने नहीं जीता ऐसा एक भी मैच

    BAN vs NZ: एयरफोर्स के लिए वॉलीबॉल खेलते-खेलते बना क्रिकेटर, अब बांग्लादेश को दिलाई सबसे बड़ी जीत

    ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ली हुई है. मेजबान देश ने पहला टेस्ट 9 विकेट, दूसरा 275 रन और तीसरा टेस्ट पारी और 14 रन से जीता था.

    Tags: Ashes, Ashes 2021-21, Ashes Series, Cricket news, England vs Australia, Jack Leach

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर