Home /News /sports /

Ashes 2021: 1156 विकेट लेने वाले गेंदबाज गाबा में पानी पिला रहे थे, हार के बाद इंग्लिश कोच बोले- बदले के लिए तैयार

Ashes 2021: 1156 विकेट लेने वाले गेंदबाज गाबा में पानी पिला रहे थे, हार के बाद इंग्लिश कोच बोले- बदले के लिए तैयार

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड ने जेम्स एंडरसन और क्रिस ब्रॉड को नहीं खिलाया था. इन दोनों गेंदबाजों के नाम कुल 1156 टेस्ट विकेट हैं. (cricket lover twitter)

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड ने जेम्स एंडरसन और क्रिस ब्रॉड को नहीं खिलाया था. इन दोनों गेंदबाजों के नाम कुल 1156 टेस्ट विकेट हैं. (cricket lover twitter)

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 16 दिसंबर से एडिलेड (AUS vs ENG Adelaide 2nd Test) में एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जाएगा. यह मुकाबला पिंक बॉल से होगा. पहले टेस्ट में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया था. इस मैच में इंग्लैंड के लिए टेस्ट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले 2 गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) नहीं खेले थे. इन दोनों की पानी पिलाते हुए तस्वीरें भी वायरल हुईं थी. अब इंग्लिश कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने दोनों के एडिलेड टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार होने की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज (Ashes Series) का दूसरा टेस्ट 16 दिसंबर से एडिलेड (ENG vs AUS Adelaide 2nd Test) में खेला जाएगा. यह मुकाबला पिंक बॉल से होगा. इससे पहले, इंग्लैंड को ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर हुए पहले टेस्ट में 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. इस मैच में इंग्लैंड के लिए टेस्ट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले 2 गेंदबाज जेम्स एंडरसन (632 विकेट) और स्टुअर्ट ब्रॉड (524 विकेट) नहीं खेले थे. एंडरसन को वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण आराम दिया गया था. जबकि ब्रॉड की जगह जैक लीच को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया था. इन दोनों गेंदबाजों की पानी पिलाने की तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं.

    टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से इंग्लैंड के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी नाराज थे. हालांकि, अब इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने कहा है कि ब्रॉड और एंडरसन एडिलेड में होने वाले एशेज सीरीज (Ashes Series) पिंक बॉल टेस्ट (Pink Ball Test) के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इनकी नजर बदले पर है.

    इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, “जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) दोनों गेंदबाजों ने पिंक बॉल से ट्रेनिंग शुरू कर दी है. दोनों के पास काफी अनुभव है और टेस्ट क्रिकेट में यह विकेटों का ढेर लगा चुके हैं. इन्हें पता है कि अपनी जिम्मेदारी कैसे पूरी करनी है. दोनों कमाल के गेंदबाज हैं. इनके टीम में आने से हमारी ताकत काफी बढ़ जाएगी.”

    ‘पहले टेस्ट से बाहर होने पर ब्रॉड मायूस थे’
    इंग्लिश कोच ने ब्रॉड को लेकर कहा कि वो पिछले टेस्ट में प्लेइंग-11 में शामिल नहीं होने के कारण मायूस थे. लेकिन हमने उनसे बात की थी. इसके बाद उन्होंने भी इस बात को समझा यह लंबी सीरीज है. हर कोई कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार है.

    Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, एडिलेड टेस्ट से पहले बाहर हुए जोश हेजलवुड

    रोहित शर्मा की संगीत सेरेमनी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर नाचे थे विराट कोहली, VIRAL VIDEO

    उन्होंने आगे कहा, “मैंने अभी तक किसी को नहीं बताया है कि वे खेल रहे हैं. दूसरे टेस्ट से पहले कई खिलाड़ियों की फिटनेस भी देखनी होगी. इसके बाद ही हम प्लेइंग-11 पर फैसला लेंगे. हमारे पास
    अच्छी टीम है जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज में जोरदार वापसी कर सकती है. हमने पहला टेस्ट हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में बात की थी. हमें पता है कि किन क्षेत्रों में सुधार करना है. हमें पार्टनरशिप करनी होगी और कैच भी पकड़ने होंगे.”

    Tags: Ashes 2021, Ashes 2021-21, Ashes 2021-22, Ashes Series, Cricket news, James anderson, Stuart Broad

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर