बॉल टेंपरिंग के बाद अब गेंदबाजों की इस तरह से मदद करते नजर आए वॉर्नर, वीडियो हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 7:41 AM IST
बॉल टेंपरिंग के बाद अब गेंदबाजों की इस तरह से मदद करते नजर आए वॉर्नर, वीडियो हुआ वायरल
डेविड वॉर्नर ने जोश हेजलवुड को थकान से बचाने से लिए उनकी कैप अंपायर को देने के लिए आए

पिछले साल डेविड वॉर्नर (david warner) गेंदबाजाें को फायदा दिलवाने के कारण बॉल टेंप‌रिंग कर बैठे थे, जिस कारण उन्हें सालभर क्रिकेट से दूर रहना पड़ा

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 7:41 AM IST
  • Share this:
पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने गेंदबाजों के फायदे के‌ लिए डेविड वॉर्नर ((David warner)) बॉल टेंपरिंग में फंस गए ‌थे, जिस वजह से उन पर भी तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve smith) के साथ एक साल का प्रतिबंध झेलना लगा. प्रतिबंध के बाद टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने इस एशेज सीरीज (Ashes) से वापसी की और एक बार फिर वह मैदान पर गेंदबाजों की मदद करते नजर आए, लेकिन इस बार उनकी आलोचना नहीं बल्कि हर जगह तारीफ हो रही है.

दरअसल इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लीड्स में खेला जा रहा तीसरा एशेज टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. जहां मेजबान को जीतने के लिए 203 रनों की जरूरत है, वहीं ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट की जरूरत है. अभी भी दो दिन का खेल बचा हुआ है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की कोशिश इंग्लैंड को जल्द ही समेटने पर है और इसकी सारी जिम्मेदारी गेंदबाजों पर है. इसी बीच डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उनकी तारीफ भी कर रहा है.



वॉर्नर जानते हैं कि अब मैच में गेंदबाजों का काम ज्यादा है. ऐसे में उन्होंने अपने टीम के साथी गेंदबाज जोश हेजलवुड को थकान से बचाने के लिए ओवर्स के बीच में उनकी कैप अंपायर को देने के लिए दूर से दौड़कर आए. जिससे वह थकान से बच सके और अपना पूरा ध्यान इंग्लैंड के विकेट पर लगा सके.
Loading...

कोहली और रहाणे ने संभाली पारी, टीम इंडिया मजबूत स्थिति में

ऑस्‍ट्रेलिया के लाबुशेन के आगे इंग्‍लैंड की हुई बेइज्जती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 6:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...