इंग्लैंड के दर्शकों ने कर दी हदें पार...स्टेडियम में दिखे 'रोते हुए' स्टीव स्मिथ

एजबेस्टन में चल रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के फैंस ने मैदान में कुछ ऐसा किया जो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और फैंस को पसंद नहीं आ रहा है

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 7:34 PM IST
इंग्लैंड के दर्शकों ने कर दी हदें पार...स्टेडियम में दिखे 'रोते हुए' स्टीव स्मिथ
इंग्लैंड के दर्शकों ने कर दी हदें पार...स्टेडियम में दिखे 'रोते हुए' स्टीव स्मिथ
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 7:34 PM IST
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी क्रिकेट जंग एशेज सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. एजबेस्टन में पहला टेस्ट खेला जा रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने 3 विकेट सस्ते में खो दिए. डेविड वॉर्नर, कैमरन बैनक्रॉफ्ट और उस्मान ख्वाजा विकेट पर नहीं टिक सके. मुकाबले के पहले सेशन में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया ही, साथ ही इंग्लिश दर्शकों ने भी ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

दरअसल पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सैंडपेपर विवाद के दोषी वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट को मौका दिया और इंग्लैंड के दर्शकों ने उन्हें खूब चिढ़ाया. वॉर्नर और बैनक्राफ्ट के आउट होने के बाद फैंस ने जमकर सैंडपेपर लहराया. वहीं स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए फैंस ने उनके रोते हुए चेहरे का मुखौटा पहना हुआ था.

इंग्लैंड के फैंस ने स्टीवन स्मिथ का रोता हुआ मुखौटा पहना.


आपको बता दें साउथ अफ्रीका दौरे पर वॉर्नर, स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट ने गेंद से छेड़छाड़ की बात कबूल की थी जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन पर बैन लगा दिया था. अब इन तीनों खिलाड़ियों ने 16 महीने के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है लेकिन इंग्लैंड के फैंस उन्हें चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

इंग्लैंड के फैंस ने लहाराया सैंडपेपर


सस्ते में आउट हुए वॉर्नर और बैनक्रॉफ्ट
16 महीने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट खेलने उतरे डेविड वार्नर 14 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. डेविड वार्नर को स्टुअर्ट ब्रॉड ने LBW आउट किया. वो नॉटआउट थे क्योंकि गेंद स्टंप पर ही नहीं लग रही थी लेकिन डेविड वॉर्नर ने डीआरएस का इस्तेमाल नहीं किया. वहीं, उनके साथी सलामी बल्लेबाज कैमरन बैनक्रॉफ्ट 25 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 8 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें भी स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लिश कैप्टन जो रूट के हाथों कैच आउट कराया.
Loading...

यह भी पढ़ें- 5 बार एशेज चैंपियन रहा ये खिलाड़ी चोटिल, अब नहीं खेल सकेगा 

एशेज टेस्ट शुरू होने से ठीक पहले एंडरसन की कार का एक्सीडेंट

336 मैच में 993 विकेट, इंग्लैंड के लिए नहीं खेल सका 1 भी मैच
First published: August 1, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...