स्टीव स्मिथ ने पिच पर गिरकर पूरा किया अर्धशतक, शॉट देखकर रह जाएंगे हैरान

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 10:27 AM IST
स्टीव स्मिथ ने पिच पर गिरकर पूरा किया अर्धशतक, शॉट देखकर रह जाएंगे हैरान
स्टीव स्मिथ ने जमीन पर गिरकर पूरा किया अर्धशतक

Ashes Series: EngVsAus स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने मैनचेस्टर टेस्ट में कई अजीबोगरीब शॉट खेले, लेकिन जिस तरह का शॉट उन्होंने अर्धशतक पूरा करने के लिए लगाया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 10:27 AM IST
  • Share this:
England vs Australia: एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्ट के पहले दिन बारिश ने खेल पर असर जरूर डाला, लेकिन इस बीच फैंस को स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की जोरदार बैटिंग देखने को मिली. चोट के बाद वापसी कर रहे स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर दिखा दिया कि आखिर वो क्यों दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज हैं. स्टीव स्मिथ ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 60 रन बनाए और नाबाद वापस लौटे. बता दें एक समय ऑस्ट्रेलियाई टीम महज 28 रन पर दो विकेट गंवाकर मुश्किल में थी, लेकिन स्मिथ ने लाबुशेन के साथ 116 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से उबारा. लाबुशेन ने 128 गेंदों में 67 रन बनाए.

स्मिथ का शॉट सोशल मीडिया पर वायरल
स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की बल्लेबाजी दुनिया के दूसरे खिलाड़ियों से बिलकुल अलग है. उनके खेलने का तरीका थोड़ा अजीबोगरीब जरूर लगता है, लेकिन है बड़ा असरदार. स्टीव स्मिथ ने मैनचेस्टर टेस्ट में कई अजीबोगरीब शॉट खेले, लेकिन जिस तरह का शॉट उन्होंने अर्धशतक पूरा करने के लिए लगाया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

स्टीव स्मिथ ने चौके से पूरा किया अर्धशतक


स्मिथ ने बेन स्टोक्स की गेंद पर जमीन पर गिरकर ड्राइव लगाया और गेंद बाउंड्री लाइन पार गई. इसी शॉट के साथ उनका अर्धशतक भी पूरा हो गया. जिसने भी स्मिथ का ये शॉट देखा वो उनका जुझारूपना देखकर हैरान रह गया.



स्मिथ के बेमिसाल आंकड़े
स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एशेज सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वह इस सीरीज में 2 शतक और 2 अर्धशतक लगा चुके हैं. स्मिथ इस सीरीज में सबसे जयादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, उन्होंने 400 का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं दूसरे बल्लेबाज अब तक 350 के पार भी नहीं पहुंचे हैं. बता दें स्टीव स्मिथ एशेज में लगातार 8 बार 50 या उससे ज्यादा रनों की पारी खेल चुके हैं. पिछले 8 टेस्ट में उनका इंग्लैंड के खिलाफ 130 से भी ज्यादा का औसत है. मैनचेस्टर टेस्ट में भी उन्हे रोकना असंभव ही दिख रहा है.

बता दें एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से पहले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) दुनिया के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज बने थे. उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ा था.

यह भी पढ़ें- 

विराट कोहली नहीं अब भी धोनी ही हैं भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान: सैयद किरमानी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 7:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...