Ashes: सुपरमैन बने डेनली, आर्चर की गेंद पर एक हाथ से पकड़ा अविश्वसनीय कैच- देखें Video

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 8:48 AM IST
Ashes: सुपरमैन बने डेनली, आर्चर की गेंद पर एक हाथ से पकड़ा अविश्वसनीय कैच- देखें Video
जो डेनली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का कैच लपक कर उन्हें चार रन पर ही पवेलियन भेज दिया

ट्रेविस हेड (Travis Head) को जब एक मजबूत साथ की जरूरत थी, उस समय ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (tim paine) काफी खराब शॉट खेल बैठे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 8:48 AM IST
  • Share this:
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा एशेज टेस्ट (Ashes) मैच ड्रॉ हो गया है. मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया को 267 रनों की जरूरत थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत निराशजनक रही. इस दौरान मार्नस लाबुशेन ने अर्धशतक जड़कर पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद एक बार फिर टीम मुश्किल में आ गई. कप्तान टिम पेन (Tim paine)  ट्रेविस हेड (Travis Head) का साथ देने क्रीज पर आए और अभी दोनों के बीच एक अच्छी साझेदारी बनती हुई दिख ही रही थी कि जोफ्रा आर्चर (Jofra archer) की गेंद पर पर जो डेनली ने सुपरमैन वाला कैच लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को पवेलियन भेज दिया. टिम पेन (Tim paine) के रूप में ऑस्ट्रेलिया को 149 रन पर छठा झटका लगा.



आर्चर (Jofra archer)  की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बड़ा शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे  और वह गैर जिम्मेदाराना शॉट खेल बैठे. तभी जो डेनली (joe denly) ने अपनी दायीं ओर डाइव लगाकर हवा में  एक हाथ से कैच लपक लिया. उनके इस कैच पर एक बार  तो  इंग्लिश टीम को भी विश्वास नहीं हुआ. हालांकि ऑस्ट्रेलिया कप्तान के पवेलियन लौटने के बाद हेड  पैट कमिंस मिलकर मुकाबला ड्रॉ करवाने में सफल रहे.  टिम पेन (Tim paine) चार रन ही बना सके. जोफ्रा आर्चर (Jofra archer) ने दूसरी पारी में 32 रन देकर तीन विकेट और जैक लीज ने 37 रन देकर तीन विकेट लिए.
Loading...

ईशांत शर्मा की तूफानी गेंदबाजी से बिखरी वेस्टइंडीज ए टीम

टीम इंडिया पर हमले की धमकी वाली खबर मात्र अफवाह: BCCI

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...