होम /न्यूज /खेल /शराब के कारण जश्‍न से दूर खड़ा था मुस्लिम खिलाड़ी, फिर कमिंस ने किया दिल जीतने वाला काम, देखें VIDEO

शराब के कारण जश्‍न से दूर खड़ा था मुस्लिम खिलाड़ी, फिर कमिंस ने किया दिल जीतने वाला काम, देखें VIDEO

The Ashes: ऑस्‍ट्रेलिया ने 4-0 से एशेज सीरीज पर कब्‍जा किया. (AP)

The Ashes: ऑस्‍ट्रेलिया ने 4-0 से एशेज सीरीज पर कब्‍जा किया. (AP)

Ashes Series 2021-22: ऑस्‍ट्रेलिया ने 4-0 से एशेज सीरीज पर कब्‍जा किया. ऑस्‍ट्रेलिया टीम जीत के जश्‍न में डूबी हुई है. ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस (Pat Cummins) इन दिनों छाए हुए हैं. मैदान पर इंग्‍लैंड के खिलाफ एशेज (Ashes 2021-22) सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया की शानदार कप्‍तानी करके तो मैदान के बाहर अपनी टीम के मुस्लिम खिलाड़ी उस्‍मान ख्‍वाजा को जश्‍न में शामिल करके उन्‍होंने दिल जीत लिया. कमिंस ने ख्‍वाजा को जीत के जश्‍न में शामिल करने के लिए जो किया, उसकी हर जगह तारीफ की हो रही है. कमिंस की कप्‍तानी में ऑस्‍ट्रेलिया ने 4-0 से एशेज सीरीज पर कब्‍जा किया.

इस जीत के बाद कप्‍तान सहित ऑस्‍ट्रेलियाई टीम जश्‍न में डूब गई. खिलाड़ी शैंपेन उड़ा रहे थे. शैंपेन फैलाने के कारण टीम के खिलाड़ी उस्‍मान ख्‍वाजा (Usman khawaja) को जश्‍न छोड़कर स्‍टेज और अपने टीम से दूर जाकर खड़ा होना पड़ा.

IND vs SA: वनडे से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान ने भरी हुंकार, बोले- प्रदर्शन से लोगों को गलत साबित किया

कपिल देव का बड़ा बयान- विराट कोहली को अहंकार छोड़कर सपोर्ट करना होगा, लेकिन क्यों?

दरअसल ख्‍वाजा मुस्लिम है और धार्मिक वजहों के चलते वो शराब से दूर रहते हैं. इसी वजह से वह अपनी टीम के इस जश्‍न से दूर रहने की कोशिश कर रहे थे, मगर ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस का इस पर ध्‍यान चला गया और उन्‍होंने तुरंत अपनी टीम को शैंपेन फैलाने को तुरंत रोकने का इशारा किया, जिससे ख्‍वाजा भी इस जीत के जश्‍न का हिस्‍सा बन सके. इसके बाद उन्‍होंने और मार्नस लाबुशेन ने ख्‍वाजा को स्‍टेज पर बुलाया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Tags: Ashes, Ashes 2021-22, Ashes Series 2021-22, Cricket news, Pat cummins, Usman khawaja

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें