इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय के सिर पर लगी गेंद, हेलमेट उतारते ही हुआ...

एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बाउंसर पर चोटिल हो गए थे और अब तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लिश ओपनर जेसन रॉय (Jason Roy) भी बाउंसर का शिकार हुए

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 7:22 AM IST
इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय के सिर पर लगी गेंद, हेलमेट उतारते ही हुआ...
इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय के सिर पर लगी गेंद
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 7:22 AM IST
एशेज सीरीज (The Ashes) के दूसरे टेस्ट में जोफ्रा आर्चर ने अपनी बाउंसर से स्टीव स्मिथ को घायल कर दिया था जिसके चलते अब वो तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं. अब खबर आ रही है कि इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय (Jason Roy) भी बाउंसर का शिकार हो गए हैं और उन्हें भी गर्दन में चोट लगी है. स्काई स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक जेसन रॉय हेडिंग्ले टेस्ट से पहले बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे और तभी एक बाउंसर उनके सिर पर लगी.

रॉय की गर्दन में दर्द
बाउंसर लगते ही मेडिकल टीम उनके पास पहुंची. इसके बाद जैसे ही रॉय (Jason Roy) ने हेलमेट उतारा उन्हें गर्दन में काफी दर्द महसूस हुआ. इंग्लैंड के फीजियो लगातार जेसन रॉय की जांच करते रहे. वो ये जानना चाहते थे कि कहीं जेसन रॉय को चक्कर आने की शिकायत तो नहीं आ रही है?

जेसन रॉय का एशेज में खराब प्रदर्शन


रॉय का खराब प्रदर्शन
आपको बता दें एशेज सीरीज के दोनों टेस्ट मैचों में जेसन रॉय (Jason Roy) फ्लॉप रहे हैं. जेसन रॉय ने 4 पारियों में महज 40 रन बनाए हैं. एजबेस्टन टेस्ट में वो 10 और 28 रन बनाकर आउट हुए. वहीं लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में वो खाता तक नहीं खोल पाए. इसके बाद दूसरी पारी में भी वो 2 रन पर निपट गए.

रॉय की ओपनिंग पर सवाल
Loading...

वैसे हेडिंग्ले टेस्ट से पहले इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने रॉय की ओपनिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बेलिस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जेसन रॉय का भविष्य मिडिल ऑर्डर में है लेकिन उन्हें ओपनर के तौर पर चुना गया है तो उन्हें वहां मौका दिया जाएगा.

जेसन रॉय ने 4 पारियों में महज 40 रन बनाए हैं.


इंग्लैंड सीरीज में 0-1 से पीछे
एशेज सीरीज का तीसरा मुकाबला 22 अगस्त को लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेला जाएगा. एजबेस्टन में जीत हासिल कर मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 1-0 से आगे है. लॉर्ड्स टेस्ट ड्रॉ रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...