डेविड वॉर्नर ने लगाई 0 पर आउट होने की हैट्रिक, शर्मिंदा होकर दिया ऐसा रिएक्शन

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 10:03 PM IST
डेविड वॉर्नर ने लगाई 0 पर आउट होने की हैट्रिक, शर्मिंदा होकर दिया ऐसा रिएक्शन
डेविड वॉर्नर ने लगाई 0 पर आउट होने की हैट्रिक

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) मैनचेस्टर टेस्ट की दोनों पारियों में शून्य पर हुए आउट

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 10:03 PM IST
  • Share this:
England vs Australia: एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का खराब प्रदर्शन जारी है. मैनचेस्ट टेस्ट की पहली पारी में शू्न्य पर आउट होने वाले डेविड वॉर्नर दूसरी पारी में भी 0 पर आउट हुए. वॉर्नर को एक बार फिर स्टुअर्ट ब्रॉड ने ही अपना शिकार बनाया. डेविड वॉर्नर पिछली तीन टेस्ट पारियों में खाता नहीं खोल सके हैं और इस तरह उन्होंने जीरो पर आउट होने की हैट्रिक ही बना दी है.

ऐसे आउट हुए वॉर्नर
मैनचेस्टर टेस्ट की पहली पारी में विकेटकीपर बेयरस्टो को कैच थमाने वाले वॉर्नर (David Warner)  दूसरी पारी में LBW आउट हुए. ब्रॉड की अंदर आती शॉर्ट गेंद पर वॉर्नर उछल गए लेकिन गेंद नीचे रह गई और अंपायर ने उन्हें LBW करार दिया. आउट होने के बाद वॉर्नर मुस्कुराने लगे लेकिन ये शर्मिंदगी वाली हंसी थी क्योंकि वर्ल्ड कप में रनों का अंबार लगाने वाला ये बल्लेबाज एशेज में खाता खोलने के लिए तरस गया है और वो स्टुअर्ट ब्रॉड को ही विकेट गिफ्ट में दे रहा है.

Loading...



ब्रॉड ने छठी बार किया आउट
बता दें डेविड वॉर्नर (David Warner)  इस एशेज सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड को 6 बार अपना विकेट दे चुके हैं. ब्रॉड के खिलाफ उनका औसत महज 5.33 है. इस सीरीज में वॉर्नर ने महज एक हाफसेंचुरी लगाई है और 7 बार वो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके हैं. एशेज सीरीज में वॉर्नर का औसत सिर्फ 9.87 है जो कि किसी भी टेस्ट सीरीज में उनका सबसे खराब प्रदर्शन है. मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम के हर खिलाड़ी से उनका औसत कम है. मतलब औसत के मामले में वॉर्नर सबसे नीचे हैं.

वॉर्नर 7 बार दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके


डेविड वॉर्नर (David Warner)  की फॉर्म अचानक खराब हुई है क्योंकि वर्ल्ड कप और उससे पहले आईपीएल में उनका बल्ला रनों का अंबार लगा रहा था. वो वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. वॉर्नर ने 10 पारियों में 71.88 की औसत से 647 रन बनाए थे जिसमें तीन शतक और तीन अर्धशतक शामिल थे. इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में भी सबसे ज्यादा रन बनाकर वॉर्नर ने ऑरेंज कैप जीती थी. उनके बल्ले से 692 रन निकले थे.

पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने फेंकी 155.1 किमी/घंटे की रफ्तार से गेंद, फिर भी बल्लेबाजों ने की खूब धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 9:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...