Home /News /sports /

स्‍टीव स्मिथ को आधी रात पत्‍नी ने होटल के कमरे में पकड़ा, सोशल मीडिया पर Video वायरल

स्‍टीव स्मिथ को आधी रात पत्‍नी ने होटल के कमरे में पकड़ा, सोशल मीडिया पर Video वायरल

पत्‍नी डानी विलिस के साथ स्‍टीव स्मिथ (PC: Steve Smith Instagram)

पत्‍नी डानी विलिस के साथ स्‍टीव स्मिथ (PC: Steve Smith Instagram)

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्‍ट मैच के चौथे दिन के खेल से पहले स्‍टीव स्मिथ रात एक बजे अपने कमरे में सोए नहीं थे, बल्कि वो किसी काम में बिजी थे. जिसे करते हुए उनकी पत्‍नी ने पकड़ लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. एशेज सीरीज (Ashes Series) में ऑस्‍ट्रेलिया टीम शानदार स्थिति में है. पहला टेस्‍ट मैच जीतने के बाद दूसरे टेस्‍ट मैच में भी ऑस्‍ट्रेलिया की स्थिति काफी मजबूत है. एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया ने 9 विकेट पर 473 रन पर अपनी पहली पारी घोषित की. जवाब में इंग्‍लैंड पहली पारी में 236 रन ही बना सका. ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी में 237 रन की मजबूत बढ़त हासिल कर ली.

    हालांकि ऑस्‍ट्रेलिया के पास फॉलोऑन का भी विकल्‍प था, मगर मेजबान ने फिर से बल्‍लेबाजी का फैसला लिया और अपने गेंदबाजों को राहत की सांस लेने दी. तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक मेजबान ने दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 45 रन बना लिए और लीड को 290 रन की कर ली थी. यहां से मेजबान को जीत नजर आने लगी.

    चौथे दिन के खेल से पहले जहां बाकी खिलाड़ी चैन की नींद शायद सो रहे थे, वहीं होटल के कमरे में कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) किसी और काम में व्‍यस्‍त थे. दरअसल पैट कमिंस (pat cummins) की गैर मौजूदगी में स्मिथ को इस मैच में कमान सौंपी गई है.

    आर अश्विन मुरलीधरन के 800 टेस्ट विकेट का क्‍या रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? खुद भारतीय गेंदबाज ने दिया जवाब

    Ashes 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब नहीं कटा सकेंगे अपने बाल, बोर्ड ने लागू किए सख्त नियम

    अनुभवी बल्‍लेबाज स्मिथ आधी रात करीब 1 बजे होटल के कमरे में शैडो बैटिंग करते हुए नजर आए. अपनी पत्‍नी डानी विलिस ने इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया. चौथे दिन के खेल से पहले स्मिथ अपने नए बल्‍ले की जांच करते हुए दिखे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब स्मिथ आधी रात को अपनी बल्‍लेबाजी को धार देते हुए नजर आए. उनके साथी खिलाड़ी कई बार इसका खुलासा कर चुके हैं. स्मिथ ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि डानी विलिस ने मुझे फिर पकड़ लिया.

    Tags: Ashes Series, Australia, Cricket news, Pat cummins, Steve Smith

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर