स्टीव स्मिथ कुछ भी कर लें वो धोखेबाज के तौर पर ही याद रखे जाएंगे!

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:57 AM IST
स्टीव स्मिथ कुछ भी कर लें वो धोखेबाज के तौर पर ही याद रखे जाएंगे!
स्टीव स्मिथ पर साधा स्टीव हार्मिसन ने निशाना

Ashes 2019 : इंग्लैंड (England) के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने कहा कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को बॉल टैंपरिंग के लिए कभी माफ नहीं किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 8:57 AM IST
  • Share this:
एशेज सीरीज में अपने बल्ले की धमक दिखाने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने बड़ा बयान दिया है. हार्मिसन ने लंदन के स्पोर्ट्स रेडियो स्टेशन टॉल्क स्पोर्ट से बातचीत करते हुए कहा कि स्मिथ को दुनिया कभी माफ नहीं करेगी और उन्हें धोखेबाज के तौर पर ही याद रखा जाएगा.

हार्मिसन का स्मिथ पर हमला
हार्मिसन ने कहा कि मैं स्मिथ  (Steve Smith) को कभी उनकी हरकत के लिए माफ नहीं करूंगा, 'मुझे नहीं लगता कि स्टीव स्मिथ को माफ किया जाएगा. मैंने हमेशा ये कहा है कि जब आप धोखेबाजी करते हैं तो उसका दाग हमेशा आपके साथ रहता है. स्मिथ ने धोखाधड़ी की है और ये बात उनके बायोडाटा में दर्ज हो गई है. जब आप धोखाधड़ी करते हैं तो मौत के साथ ही उस दाग को लेकर जाते हैं.'

स्टीव स्मिथ एशेज सीरीज में 3 शतक लगा चुके हैं


बता दें पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे पर उस वक्त के ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith), ओपनर कैमरन बैनक्रॉफ्ट और डेविड वॉर्नर बॉल टैंपरिंग करते हुए कैमरे में कैद हुए थे. इस कांड के बाद कप्तान स्टीवन स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान दिया था कि उन्होंने इसकी प्लानिंग की थी. इसमें स्टीव स्मिथ के साथ डेविड वॉर्नर भी शामिल थे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच के बाद इन तीनों ही खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया वापस भेज दिया था और स्मिथ-वॉर्नर पर 1 साल का बैन भी लगा दिया था. वहीं बेनक्रॉफ्ट को 9 महीने बैन की सजा मिली.

बैन के बाद स्मिथ की जबर्दस्त वापसी
बता दें स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बैन के बाद जबर्दस्त वापसी की है. मौजूदा एशेज सीरीज में वो तीन शतक और दो अर्धशतक लगा चुके हैं. स्मिथ ने 5 पारियों में 134 से ज्यादा के औसत से 671 रन बनाए हैं. स्मिथ ने मैनचेस्टर टेस्ट में शानदार दोहरा शतक भी ठोका और इसी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में मात देकर एशेज अपने पास बरकरार भी रखी.
Loading...

ऑस्ट्रेलिया के पास बरकरार रहेगी एशेज, इंग्लैंड को मैनचेस्टर टेस्ट में 185 रनों से हराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...