होम /न्यूज /खेल /'वह सिर्फ टी20 खेलने नहीं आया है...' आशीष नेहरा ने किस खिलाड़ी को लेकर कही यह बात? जानिए

'वह सिर्फ टी20 खेलने नहीं आया है...' आशीष नेहरा ने किस खिलाड़ी को लेकर कही यह बात? जानिए

आशीष नेहरा ने उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है. (फोटो-@BCCI)

आशीष नेहरा ने उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है. (फोटो-@BCCI)

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. भले भारतीय टीम इस सीरीज में हार गई. लेकिन भारतीय तेज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

उमरान मलिक 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं
आशीष नेहरा ने उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को वनडे सीरीज में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी कर पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) ने सभी का दिल जीता. उन्होंने इस सीरीज में 3 विकेट लिए. उनके अलावा 1 विकेट शार्दुल ठाकुर को मिला. इन दो गेंदबाजों के अलावा भारत का कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले सका. उमरान मलिक के इस शानदार प्रदर्शन के लिए आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने उनकी जमकर तारीफ की है.

आशीष नेहरा ने प्राइम वीडियो से बातचीत के दौरान कहा,” इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने केवल इस दौरे में ही बेहतर किया हो. उसने पहले भी ऐसा किया है. हर कोई उसके लिए काफी उत्साहित है. इसका कारण है उनकी तेज गति. वह सिर्फ 4 ओवर फेंकने वाला खिलाड़ी नहीं है. उसने अभी टी20 करियर की शुरुआत की है. मैंने उसे 16 20 ओवर तक तेज गति से गेंदबाजी करते हुए देखा है. वह उन खिलाड़ियों में से नहीं है, जो सिर्फ टी20 क्रिकेट खेलने आया है”.

यह भी पढ़ें:IPL 2023 auction: भारतीय खिलाड़ी पहली बार 2 करोड़ के बेस प्राइस से हुए गायब… यहां देखिए FULL LIST

Vijay Hazare Trophy Final: ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले का दिखेगा जादू या जयदेव उनादकट गेंद से करेंगे कमाल? रोचक जंग आज

नेहरा ने आगे कहा,” हमने देखा है कि टी20 क्रिकेट किस तरह से विकसित हुआ है. बहुत से खिलाड़ी टी20 क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं. जितना आप उमरान को खिलाएंगे वह उतना ही बेहतर होगा. उसने पुरानी गेंद के साथ भी नियंत्रण दिखाया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि नई गेंद से वह कैसी गेंद करते हैं और मैनेजमेंट उनका कैसे उपयोग करती है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि भविष्य में सभी की निगाहें उमरान पर होगी”.

बता दें कि उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में अपने तेज गति को लेकर सुर्खियों बटोरी थी. जिसके बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में जगह मिली. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 6 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने 3 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 3 और 2 विकेट लिए हैं.

Tags: Ashish nehra, IND vs NZ, T20 cricket, Umran Malik

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें