गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर लगी गेंद, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

प्रैक्‍टिस सेशन के दौरान गेंदबाज विवेक सिंह की बॉल सीधे गेंदबाज अशोक डिंडा के माथे पर जाकर लग गई. गेंद सिर पर लगते ही डिंडा मैदान में गिर पड़े.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 2:30 PM IST
गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर लगी गेंद, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती
भारतीय खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती.
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 2:30 PM IST
सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में प्रैक्‍टिस के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर चोट लग गई. सर पर चोट लगने के बाद डिंडा को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा है. डॉक्‍टरों की देखरेख में भारतीय खिलाड़ी का एक्‍स-रे और सिटी स्‍कैन किया जा रहा है. डॉक्‍टरों का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी सेहत से जुड़ी सही जानकारी मिल सकेगी.

बताया जाता है कोलकाता के ईडन गार्डेन सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी का मुकाबला चल रहा है. प्रैक्‍टिस सेशन के दौरान गेंदबाज विवेक सिंह की बॉल सीधे गेंदबाज अशोक डिंडा के माथे पर जाकर लग गई. गेंद सिर पर लगते ही डिंडा मैदान में गिर पड़े. इस दौरान वहां मौजूद खिलाड़ियों ने उन्‍हें तुरंत मैदान से बाहर निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया. अस्‍पताल में डिंडा का एक्‍स-रे और सिटी स्‍कैन किया जा रहा है. डॉक्‍टरों ने कहा है डिंडा की हालत खतरे से बाहर है लेकिन जब तब रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक वह कुछ नहीं बता सकते.

इसे भी पढ़ें :- जब धोनी ने तिरंगे को बचाने के लिए दिखाई कमाल की फुर्ती, वीडियो वायरल



रणजी ट्रॉफी में डिंडा ने आठ मैचों में सबसे ज्‍यादा 28 विकेट लिए थे. हालांकि आईपीएल 2019 की नीलामी में उन्‍हें कोई भी खरीददार नहीं मिला. यह दूसरा साल है जब डिंडा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...