Home /News /sports /

Exclusive: फाइनल से पहले ही बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 'हराया', जानिए कैसे?

Exclusive: फाइनल से पहले ही बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 'हराया', जानिए कैसे?

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, टीम में 5 बदलाव

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है और इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. हालांकि इस मैच में बांग्लादेश ने भारत को पहले ही हरा दिया है. दरअसल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय समर्थकों से ज्यादा बांग्लादेश के फैंस पहुंचे हैं.

    यह बेहद ही हैरान करने वाली बात है क्योंकि किसी भी मुल्क में टीम इंडिया खेल रही हो तो भारतीय फैंस वहां के लोकल फैन से भी ज्यादा तादाद में स्टेडियम पहुंचते हैं. लेकिन एशिया कप में बांग्लादेश के हैरतअंगेज प्रदर्शन के बाद उसके फैंस ने भारतीय दर्शकों को भी पीछे छोड़ दिया है. न्यूज18 हिंदी के स्पोर्ट्स एडिटर विमल कुमार ने स्टेडियम के बाहर भारत और बांग्लादेश और भारतीय फैंस से बात की. दोनों ही खेमों ने अपनी-अपनी टीमों की जीत का दावा किया.

    फाइनल में बांग्लादेश का रिकॉर्ड खराब
    किसी भी सीरीज के फाइनल में बांग्लादेश का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है. वो आजतक कोई भी फाइनल मैच नहीं जीत सका है. बांग्लादेश ने अबतक पांचों फाइनल गंवाए हैं. इसी साल बांग्लादेश श्रीलंका और भारत से फाइनल मैच हारा है.

    भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, शिखर धवन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.

    बांग्लादेश : मशरेफ मुर्तजा (कप्तान), लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद मिथुन, मुश्फिकुर रहीम, नजमुल इस्लाम, इमरुल कायेस, महमुदुल्ला, मेहंदी हसन, रूबेल हुसैन और मुस्तफिजुर रहमान.

    एशिया कप: अगर ऐसा हुआ तो फाइनल में टीम इंडिया की जीत पक्की है.

    Tags: Asia cup, Bangladesh, Cricket, Dubai, Indian Cricket Team, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर