टॉस के बाद रमीज राजा ने रोहित शर्मा से पूछा बैटिंग को लेकर सवाल, मिला ये जवाब

टॉस के बाद रमीज राजा ने रोहित शर्मा से पूछा बैटिंग को लेकर सवाल, मिला ये जवाब
फोटो साभार: Twitter

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराते हुए फाइनल में जगह बना ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2018, 12:00 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए सुपर 4 के दूसरे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और उन्होंने वनडे का 19वां शतक ठोक दिया. रोहित को इस दौरान शाहीन अफरीदी की गेंद पर एक आसान सा जीवनदान भी मिला लेकिन उसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया.

बहरहाल, टॉस के वक्त एक दिलचस्प बात हुई. पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो रमीज राजा ने रोहित शर्मा से बातचीत के दौरान पूछा- आप जब अर्धशतक बनाते हैं तो आंकड़े कहते हैं कि भारतीय टीम का स्कोर तेजी से बढ़ता है. क्या आज भी आप तो इसी मकसद से उतरेंगे?

इस बात का रोहित ने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने कहा, "हम कोशिश करेंगे कि टीम को एक बार फिर से अच्छी शुरुआत दी जाए. यह जरूरी है कि हम अच्छा खेलें और विकेट न खोएं. जाहिर है कि अगर ओपनर अच्छी शुरुआत देते हैं तो भारतीय टीम की शुरुआत भी अच्छी होती है."



वैसे जो बात रोहित ने टॉस हारने के बाद कही उसे निभाया भी और शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए 210 रनों की साझेदारी की. इस दौरान दोनों ओपनरों ने शतक जमाए. धवन जहां 114 रन बनाकर रन आउट हो गए. वहीं रोहित शर्मा 111 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम इंडिया ने 39.3 ओवरों में ही निर्धारित लक्ष्य 238-1 के स्कोर के साथ हासिल कर लिया. शिखर धवन को मैन ऑफ द मैच चुना गया.
ये भी पढ़ें: एशिया कप: पाकिस्तान पर 'महाजीत' हासिल कर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज