होम /न्यूज /खेल /SL vs AFG: श्रीलंकाई टीम के साथ हो गई चीटिंग? अंपायरिंग पर भड़के फैंस

SL vs AFG: श्रीलंकाई टीम के साथ हो गई चीटिंग? अंपायरिंग पर भड़के फैंस

श्रीलंकाई बल्लेबाज पथुम निसांका. (Pathum Nissanka Instagram)

श्रीलंकाई बल्लेबाज पथुम निसांका. (Pathum Nissanka Instagram)

श्रीलंकाई फैंस श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मुकाबले में खराब अंपायरिंग से निराश हैं. दरअसल श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों का ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

श्रीलंका और अफगानिस्तान मैच में खराब अंपायरिंग पर भड़के फैंस
श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों का पारा सातवें आसमान पर
अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका को आठ विकेट से मिली हार

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का पहला मेन मुकाबला बीते शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान (Sri Lanka vs Afghanistan) के बीच दुबई में खेला गया. इस मुकाबले में अफगान टीम को आठ विकेट से जीत मिली. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. टीम के केवल तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके. अफगान टीम के खिलाफ इस निराशाजनक प्रदर्शन से श्रीलंकाई फैंस काफी निराश हैं. इसके अलावा एक और कारण है जिसकी वजह से श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों का पारा सातवें आसमान पर है.

दरअसल बीते कल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर हुई श्रीलंका की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम के शीर्षक्रम के दो अहम बल्लेबाज पहले ही ओवर में आउट हो गए. टीम इन दो बड़े झटकों से उबर पाती उससे पहले पथुम निसांका (3) भी चलते बने. निसांका को नवीन-उल-हक ने विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज के हाथों कैच आउट करवाया.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच से पहले रोहित ने बाबर से कहा- भाई शादी कर लो, जानें पाक कप्तान का जवाब

हालांकि मैदानी अंपायर ने निसांका (Pathum Nissanka) को पहले-पहल नॉट आउट करार दिया था. लेकिन अफगान टीम के डीआरएस लेने के बाद रिप्ले में पाया गया कि गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर के हाथों में गई थी. रिप्ले का परिणाम आने के बाद अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया. बस फिर किया था श्रीलंकाई फैंस अंपायर के इस निर्णय पर बिफर गए. फैंस का कहना है बैट और बॉल का संपर्क नहीं हुआ था. लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी भड़ास निकाल रह हैं.

बात करें कल के मुकाबले में पथुम निसांका (Pathum Nissanka) के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए सात गेंद में 42.85 की स्ट्राइक रेट से तीन रन की पारी खेली. वह टीम के लिए दुसरे ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हुए.

Tags: Afghanistan Cricket, Asia cup, Pathum Nissanka, Sri Lanka Cricket Team

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें