होम /न्यूज /खेल /

दोस्त से मिलने गए रोहित शर्मा रेस्टोरेंट में फंसे, बाहर जुटे फैंस के कारण लगा ट्रैफिक जाम; VIDEO

दोस्त से मिलने गए रोहित शर्मा रेस्टोरेंट में फंसे, बाहर जुटे फैंस के कारण लगा ट्रैफिक जाम; VIDEO

रोहित शर्मा दोस्त से मिलने मुंबई के रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. लेकिन, बाहर फैंस की भारी भीड़ के कारण फंस गए. (PC-Rohit TV Twitter)

रोहित शर्मा दोस्त से मिलने मुंबई के रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. लेकिन, बाहर फैंस की भारी भीड़ के कारण फंस गए. (PC-Rohit TV Twitter)

एशिया कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं. हालांकि, उनके लिए यह ब्रेक भारी पड़ गया. दरअसल, रोहित 2 दिन पहले मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्त से मिलने पहुंचे थे. लेकिन, जैसे ही यह जानकारी फैंस को मिली, रेस्टोरेंट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. इस वजह से रोहित रेस्टोरेंट से बाहर नहीं निकल पाए. भीड़ के कारण रेस्टोरेंट के बाहर ट्रैफिक जाम लग गया. इसका वीडियो वायरल हो रहा.

अधिक पढ़ें ...

    हाइलाइट्स

    भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप से पहले ब्रेक पर हैं
    रोहित अपने दोस्त से मिलने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे हैं
    उनकी एक झलक पाने के लिए रेस्टोरेंट के बाहर लगी भारी भीड़

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. ऐसा ही कुछ 15 अगस्त को भी हुआ. दरअसल, रोहित अपने दोस्त से मिलने के लिए मुंबई के रेस्टोरेंट में गए थे. इसकी भनक लगते ही हजारों की संख्या में रोहित के फैंस रेस्टोरेंट के बाहर जमा हो गए. सब अपने स्टार क्रिकेटर की एक झलक पाने को लेकर बेताब दिखे.

    इस बीच, रोहित ने रेस्टोरेंट से बाहर निकलने की कोशिश की. लेकिन, भारी भीड़ को देखते हुए उन्हें अपना मन बदलना पड़ा और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वापस अंदर भेज दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित भी फैंस की इतनी भीड़ देखकर परेशान हो गए.

    रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को पांच टी20 की सीरीज में शिकस्त दी थी. इसके बाद से टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया है. रोहित भी एशिया कप से पहले ब्रेक पर हैं. हालांकि, उनके लिए यह ब्रेक परेशानी बढ़ाने वाला रहा.वो मुंबई में ‘द टेबल’ रेस्टोरेंट में अपने दोस्त से मिलने गए थे. देखते ही देखते इस रेस्टोरेंट के बाहर उनके फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई. इस वजह से सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया.

    टीम इंडिया का फिटनेस टेस्ट होगा
    रोहित की गैरहाजिरी में केएल राहुल की अगुआई में भारतीय टीम 3 वनडे की सीरीज के लिए जिम्मबाब्वे पहुंची हुई है. दोनों देशों के बीच 18 अगस्त से 3 वनडे की सीरीज खेली जाएगी. बता दें कि एशिया कप के लिए निकलने से पहले बैंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भारतीय क्रिकेट टीम का एक फिटनेस कैंप लगेगा. यहां खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा. इसके बाद टीम इंडिया दुबई के लिए उड़ान भरेगी. जहां टीम इंडिया का 2-3 दिन का कैंप लगेगा. भारत को एशिया कप में अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से खेलना है.

    VIDEO: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रउफ ने उड़ाया बल्लेबाज का विकेट, स्टंप लगा गुलाटी मारने

    IND vs ZIM: शिखर धवन ने सीरीज शुरू होने से पहले जिम्बाब्वे के इस बल्लेबाज के गाए गुणगान, गेंदबाजों को किया सतर्क

    एशिया कप में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से
    27 अगस्त से 11 सितंबर तक यूएई में होने वाले एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा लेंगी. श्रीलंका, भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान पहले ही टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं. वहीं, छठी टीम का फैसला क्वालिफाइंग टूर्नामेंट से होगा.

    Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, India vs Zimbabwe, Rohit sharma, Team india

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर