होम /न्यूज /खेल /

Asia Cup 2022: पूर्व पाक कप्तान ने भारत को बताया खिताब का प्रबल दावेदार, कारण भी बताया, VIDEO

Asia Cup 2022: पूर्व पाक कप्तान ने भारत को बताया खिताब का प्रबल दावेदार, कारण भी बताया, VIDEO

Asia Cup 2022: सलमान बट्ट ने भारत को बताया खिताब का प्रबल दावेदार. (AFP)

Asia Cup 2022: सलमान बट्ट ने भारत को बताया खिताब का प्रबल दावेदार. (AFP)

Asia Cup 2022: पूर्व पाक कप्तान सलमान बट्ट ने अपना विचार साझा करते हुए कहा है कि, भारत के एशिया कप में जीतने की संभावना अधिक है, क्योंकि उनके पास खिलाड़ियों का एक बड़ा पूल है, जो उन्हें मजबूत और खिताब जीतने का दावेदार बनाती है.

लंदन. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के शुरू होने में अब गिनती के महज कुछ दिन शेष रह गए हैं. इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. इसके अगले ही दिन टीम इंडिया की भिड़ंत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ है. दोनों टीमों की भिड़ंत से पहले दोनों देशों की तरफ से बयानबाजी शुरू हो गई है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) का मानना है कि एशिया कप 2022 में भारत खिताब जीतने का प्रबल दावेदार है.

पूर्व पाक कप्तान ने अपना विचार साझा करते हुए कहा कि, भारत के एशिया कप में जीतने की संभावना अधिक है, क्योंकि उनके पास खिलाड़ियों का एक बड़ा पूल है, जो उन्हें मजबूत और खिताब जीतने का दावेदार बनाती है.

यह भी पढ़ें- आखिर ये क्या है माजरा? इंग्लिश खिलाड़ी अपनी चेयर लेकर मैदान से बाहर क्यों जाने लगे, जानिए सब

सलमान बट्ट ने यू-ट्यूब चैनल पर खास बातचीत के दौरान कहा, उनके पास विटामिन सी की कमी है. हालांकि इस दौरान वह मुस्कुराते रहे. उन्होंने आगे कहा, जिस तरह की क्रिकेट वे खेल रहे हैं और जिस स्तर के खिलाड़ी उनके पास हैं. वह खिताब जीतने के प्रबल दावेदार हैं.

हालांकि, बट्ट ने यह भी कहा कि दिन विशेष पर पाकिस्तान की टीम दुनिया की किसी भी टीम को मात दे सकती है. इसके अलावा पाक पूर्व कप्तान ने अफगानिस्तान को छुपा रुस्तम करार दिया है. आगामी टूर्नामेंट में अफगान टीम सस्ते में निपट सकती है, लेकिन वह सामने वाली टीम को सस्ते में निपटा भी सकती है.

बता दें यूएई से पहले एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका के पास थी. हालांकि श्रीलंका में बिगड़े आर्थिक हालात को देखते हुए इसे यूएई में स्थानांतरित किया गया है.

Tags: Asia cup, India and Pakistan, Indian Cricket Team, Pakistan cricket team, Salman butt

अगली ख़बर