होम /न्यूज /खेल /

Asia Cup 2022: इस खिलाड़ी के लिए बुरा महसूस कर रहे पूर्व चयनकर्ता, बोले- रवि बिश्नोई को नहीं लेता

Asia Cup 2022: इस खिलाड़ी के लिए बुरा महसूस कर रहे पूर्व चयनकर्ता, बोले- रवि बिश्नोई को नहीं लेता

भारत के पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने कहा रवि बिश्नोई की जगह अक्षर को टीम में होना चाहिए. (PC- Instagram)

भारत के पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने कहा रवि बिश्नोई की जगह अक्षर को टीम में होना चाहिए. (PC- Instagram)

भारत के पूर्व क्रिकेटर और चयनकर्ता क्रिस श्रीकांत का कहना है कि रवि बिश्नोई की जगह अक्षर पटेल को टीम में होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अपने हरफनमौला कौशल के बावजूद अक्षर पटेल टीम में जगह नहीं बना सके हैं.

नई दिल्ली. एशिया कप 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है बीसीसीआई ने एशिया कप में खेलने वाले स्क्वॉड की लिस्ट जारी कर दी है. टीम में श्रेयस अय्यर की जगह दीपक हुड्डा ने ली है जबकि अक्षर पटेल की जगह रवि बिश्नोई को चुना गया है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर और चयनकर्ता क्रिस श्रीकांत का कहना है कि रवि बिश्नोई की जगह अक्षर पटेल को टीम में होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अपने हरफनमौला कौशल के बावजूद अक्षर टीम में जगह नहीं बना सके. चयनकर्ताओं ने रवि बिश्नोई को चुना इस तथ्य के बावजूद कि अक्षर गेंदबाजी ही नहीं बल्कि बल्ले से रन भी बना सकते है.
9.2 ओवर… 33 रन… 5 विकेट, भारतीय पेसर ने इंग्लैंड में मचाया गदर, VIDEO देखिए कैसे उड़ाए स्टंप्स

श्रीकांत ने कहा कि वह अक्षर को लेकर निराश हैं. अक्षर बहुत ही बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और वह एशिया कप में ही नहीं बल्कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम में शामिल हो सकते हैं.

मीडियम पेसर गेंदबाज की कमी
श्रीकांत ने कहा कि एशिया कप में चयनित टीम काफी अच्छी है, लेकिन हम एक मीडियम पेसर के साथ जा रहे हैं जबकि टीम में एक और मीडियम तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ेगी. कलाई के दो स्पिनरों का टीम में होना ठीक है.

हुड्डा के चयन को लेकर श्रीकांत खुश
उन्होंने आगे कहा कि वह दीपक हुड्डा को लेकर काफी खुश हैं, क्योंकि दीपक मैदान पर बड़े हिट लगा सकते हैं और गेंदबाजी भी कर सकते हैं. श्रीकांत ने आगे कहा कि मैं अगर चयन समिति का अध्यक्ष होता तो मोहम्मद शमी को टीम में जरूर रखता.

धोनी की विकेटकीपिंग को लेकर पूर्व पाक कप्तान का बड़ा दावा, बोले- बड़ा नाम, लेकिन…

एशिया कप के लिए आवेश,भूवी और अर्शदीप टीम में
चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यों की टीम में केवल 3 तेज गेंदबाजों को चुना है जबकि कुल 4 स्पिनर्स टीम में शामिल हैं. चयनकर्ता ने जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बाहर होने से उनकी जगह आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को चुना है.

एशिया कप के लिए चयनित टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल , विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, आर पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

Tags: Asia cup, Axar patel, BCCI, Ravi Bishnoi, Virat Kohli

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर