होम /न्यूज /खेल /Asia Cup: हार्दिक पंड्या की पोस्ट पर पाक गेंदबाज ने दिया दिल छू लेने वाला रिएक्शन

Asia Cup: हार्दिक पंड्या की पोस्ट पर पाक गेंदबाज ने दिया दिल छू लेने वाला रिएक्शन

मोहम्मद आमिर ने किया  हार्दिक पंड्या की पोस्ट पर दिल छू लेने वाला रिएक्शन (AP)

मोहम्मद आमिर ने किया हार्दिक पंड्या की पोस्ट पर दिल छू लेने वाला रिएक्शन (AP)

Asia Cup: हार्दिक पंड्या ने जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. पांड्या की इस तस्वीर पर पाकिस्तान के पूर्व ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

2018 के एशिया कप में चोटिल हो गए थे हार्दिक पंड्या.
भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया.
भारत का अगला मुकाबला 31 अगस्त को हॉन्गकॉन्ग से है.

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup) के रविवार (28 अगस्त) को खेले गए मुकाबले में भारत ने  पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. जीत के हीरो रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे. हार्दिक को उनके ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ दिया गया. मैच के बाद हार्दिक ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसपर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी रिएक्शन दिया.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का रिएक्शन दोनों ही देश के लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हार्दिक पंड्या ने एशिया कप के पहले मैच में 17 गेंदों में 33 रनों की नाबाद पारी खेली. इससे पहले उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 3 विकेट भी झटके. जीत के बाद हार्दिक ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि कैसे वह 2018 के एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे और अब एशिया कप 2022  में उसी देश के खिलाफ वह हीरो साबित हुए हैं.

मोहम्मद आमिर ने हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “अच्छा खेला भाई”. आमिर का यह दिल छू लेने वाला कमेंट सभी को बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें कि हार्दिक पंड्या 2018 के एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे मैच में चोटिल हो गए थे. हार्दिक ने 4 साल पहले हुई घटना का जिक्र करते हुए बीसीसीआई (BCCI) टीवी के एक इंटरव्यू में दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से कहा “मैं उन दृश्यों को याद करता हूं जब मुझे स्ट्रेचर पर लिटाया जा रहा था और यह वही ड्रेसिंग रूम था जो आज है. मैं अपनी वापसी का श्रेय नितिन पटेल और सोहम देसाई (टीम फिजियो) को देना चाहूंगा..उन्होंने मेरी वापसी के लिए बहुत मेहनत की”.

श्रीकांत ने लाइव टीवी में घुमाया ऐसा बल्ला, हेमंग बदानी का हाथ हुआ घायल- VIDEO

पंड्या ने एशिया कप के अपने पहले मैच में जीत के बाद कहा, “मुझे कभी नहीं लगा कि अंतिम ओवर में 7 रन बनाना एक चुनौती है चाहे वें 5 फील्डर रखें या 10 मुझे बस एक बड़ी हिट के लिए जाना था. अंतिम ओवर में गेंदबाज दबाव में होता है और मैं उसकी गलती का इंतजार कर रहा था. मैदान पर खड़े फील्डर्स से मुझे पता चल गया था कि वह बैक ऑफ लेंथ की गेंद करेंगे, जिसके लिए मैं पहले से तैयार था”.

Tags: Asia cup, Cricket news, Hardik Pandya, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Mohammad amir

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें