होम /न्यूज /खेल /मोहम्मद हसनैन ने ड्रेसिंग रूम में बैठे-बैठे किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर छा गया पाक तेज गेंदबाज, VIDEO

मोहम्मद हसनैन ने ड्रेसिंग रूम में बैठे-बैठे किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर छा गया पाक तेज गेंदबाज, VIDEO

पीसीबी ने मोहम्मद हसनैन का वीडियो साझा किया. (Mohammad Hasnain Instagram)

पीसीबी ने मोहम्मद हसनैन का वीडियो साझा किया. (Mohammad Hasnain Instagram)

पाकिस्तान के 22 वर्षीय युवा पेसर मोहम्मद हसनैन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह एक बिल्ली को खाना खिलाते हुए ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

पीसीबी ने मोहम्मद हसनैन का वीडियो साझा किया
ड्रेसिंग रूम में बिल्ली को खाना खिलाते नजर आए
शाहीन अफरीदी की जगह एशिया कप में मिला है मौका

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम आमने-सामने होने के लिए तैयार है. दोनों टीमों की भिड़ंत से पहले पाक टीम ने एक बहुत ही प्यारा से वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में पाकिस्तान के 22 वर्षीय युवा पेसर मोहम्मद हसनैन (Muhammad Hasnain) एक बिल्ली को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. पीसीबी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘हसनैन ने सुनिश्चित किया कि ड्रेसिंग रूम में हमारे प्यारे दोस्त को अच्छी तरह से खिलाया गया.’

यह वीडियो पाकिस्तान बनाम हॉन्गकॉन्ग मुकाबले के दौरान की है. जब दोनों टीमें मैदान में एक दुसरे के सामने चुनौती पेस कर रही थीं. उस दौरान पाक ड्रेसिंग रूम में एक प्यारी सी बिल्ली घुस आई. इस दौरान हसनैन ने इस बिल्ली को भगाने के बजाय प्यार से खाना खिलाया. इस कार्य के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर सराहना हो रही है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: अगर ये 5 चीजें कर गईं क्लिक तो टीम इंडिया के हाथों फिर मात खाएगा पाकिस्तान

बता दें एशिया कप 2022 में मोहम्मद हसनैन को चोटिल शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की जगह टीम में शामिल किया गया है. हसनैन ने पाक टीम के लिए अबतक 18 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 17 पारियों में 30.7 की औसत से 17 सफलता प्राप्त की है.

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में मोहम्मद हसनैन की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 37 रन खर्च कर तीन विकेट है. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए आठ वनडे मुकाबले भी खेले हैं. इस दौरान उन्होंने आठ पारियों में 37.9 की औसत से 12 विकेट चटकाए हैं.

बता दें हसनैन यॉर्कर मारने के एक्सपर्ट माने जाते हैं. पाक युवा गेंदबाज ने अपने पुरे क्रिकेट करियर में अबतक कुल 82 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनको 81 पारियों में 25.06 की औसत से 100 सफलता प्राप्त हुई है. टी20 क्रिकेट में उनके नाम दो बार चार विकेट लेने का भी कारनामा है. पाक युवा तेज गेंदबाज का इस दौरान सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 25 रन खर्च कर चार विकेट रहा है.

Tags: India Vs Pakistan, Mohammad Hasnain, Pakistan cricket team, Pcb

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें