एशिया कप: रोते बच्चे को भुवी ने किया फोन, चैंपियन बनने का किया वादा

एशिया कप: रोते बच्चे को भुवी ने किया फोन, चैंपियन बनने का किया वादा
राशिद खान ने जडेजा को आउट कर भारत के हाथों से जीत छीन ली थी जिसके बाद मैदान पर बैठा एक बच्चा फूट-फूट कर रोने लगा था.

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का मैच टाई होने के बाद स्क्रीन पर रोता दिखा था बच्चा

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2018, 6:31 PM IST
  • Share this:
एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया जीत हासिल नहीं कर पाई थी. भारत और अफगानिस्तान का ये मैच टाई रहा था. राशिद खान ने जडेजा को आउट कर भारत के हाथों से जीत छीन ली थी जिसके बाद मैदान पर बैठा एक बच्चा फूट-फूट कर रोने लगा था.

यह बच्चा जडेजा के आउट होने के बाद इतना निराश हो गया कि उसके आंसू निकल आए. हालांकि इसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इस बच्चे को बेहद ही खास गिफ्ट दिया.

भुवनेश्वर कुमार ने मैच के बाद इस बच्चे के पिता अमरप्रीत सिंह को कॉल किया और बच्चे से भी बात की. भुवनेश्वर कुमार ने बच्चे को चुप कराते हुए उनसे चैंपियन बनने का वादा किया. भुवी की कॉल के बाद ये बच्चा बेहद खुश हो गया. इसका वीडियो और तस्वीरें बच्चे के पिता अमरप्रीत सिंह ने ट्वीट भी की हैं.
सिर्फ भुवनेश्वर ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी बच्चे को चुप कराते हुए टीम इंडिया के चैंपियन बनने का दिलासा दिया. यही नहीं विरोधी टीम के खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद शहजाद ने भी बच्चे से मुलाकात की और उसके साथ फोटो खिंचाई.




बता दें एशिया कप में अब भारत और बांग्लादेश के बीच खिताबी भिड़ंत होनी है. मुकाबला शुक्रवार को शाम 5 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है. वो तीसरी बार एशिया कप के फाइनल में पहुंची है.

एशिया कप से बाहर होने के बावजूद अफगानिस्‍तान टीम है 'चैंपियन', देखें VIDEO

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज