लाइव टीवी

विराट कोहली बीती रात किसके साथ घूम रहे थे, जिसे बताया HOT! यहां जानिए

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 1:05 PM IST
विराट कोहली बीती रात किसके साथ घूम रहे थे, जिसे बताया HOT! यहां जानिए
विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में मनाया था. (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ फिल्म देख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपना ज्यादातर वक्त पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बिताते दिख रहे हैं. विराट कोहली सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरे शेयर करते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने भूटान (Bhutan) में बिताई छुट्टियों के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसे उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया था. अब एक बार फिर उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई.

पत्नी के साथ देखी फिल्म
भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर के कैप्‍शन में लिखा, 'पिछली रात, इस हॉट गर्ल के साथ मूवी देखने के दौरान.'  विराट ने इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को टैग किया है और एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है. विराट कोहली इस ब्रेक के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए फिर से जुट जाएंगे. तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैचों की ये सीरीज 6 दिसंबर से शुरू हो रही है. टीम इंडिया की इस साल की ये आखिरी सीरीज होगी. इसके बाद भारत को अगले साल जनवरी में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी है.


Loading...

अनुष्का संग भूटान में मनाया था जन्मदिन
विराट कोहली (Virat Kohli) ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से ब्रेक लिया था. इस दौरान वह पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ भूटान (Bhutan) घूमने गए थे. विराट कोहली ने पांच नवंबर को वहीं अपना जन्मदिन मनाया था. हाल ही में भूटान की एक तस्वीर शेयर करते हुए विराट ने लिखा था, 'जीवन के सफर में अपने प्यार के साथ चलते हुए.' विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की थी. इस सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की थी.



सबसे तेज 70 शतक
विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में भारतीय टीम (Indian Team) ने हालिया समय में खेल के तीनों प्रारूपों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. कोहली ने कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 136 रन बनाए थे, जिसके साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 70 शतक जड़ने वाले क्रिकेटर बन गए. इतना ही नहीं, उन्होंने बतौर कप्तान सर्वाधिक शतक जड़ने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग (19 शतक) को पीछे छोड़ दिया. अब उनसे आगे सिर्फ साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रेम स्मिथ हैं, जिनके नाम 25 शतक हैं. विराट कोहली भारत के पहले कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने वनडे और टेस्ट क्रिकेट में 5 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं.

जैक्स कैलिस ने शेव किया आधा चेहरा, वजह जानकर दुनिया कर रही सलाम, देखें तस्वीर

छह महीने के वीजा पर भारत आया था बांग्लादेश का ये ओपनर, वापस नहीं लौटा तो मिली 'सजा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...